सीएम के.पलानीस्वामी ने बनाई अगले 5 वर्षों में व्यापक विकास परियोजनाओं को जारी रखने की योजना

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने वादा किया है कि पिछले 10 वर्षों में AIADMK सरकार द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं का व्यापक विकास और निरंतरता अगले पांच वर्षों तक जारी रहेगी यदि पार्टी सत्ता में वापस चुनी जाती है। पलानीस्वामी ने शुक्रवार को पलानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “राज्य की कानून व्यवस्था उत्कृष्ट होगी और मैं मदुरै और पूरे तमिलनाडु के लोगों से वादा करता हूं कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति ठीक से बनी रहेगी। 

पलानीस्वामी ने तमिलनाडु में बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति पर भी विस्तार से बात की जब द्रमुक सत्ता में थी। उन्होंने तमिलनाडु में द्रमुक सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों और जेल की शर्तों के बारे में बात की - द्रमुक नेता ए। राजा और कनिमोझी ने सेवा की। 2 जी स्पेक्ट्रम भ्रष्टाचार सौदों में है। 

पलानीस्वामी ने मुल्लापेरियार और कावेरी दोनों से राज्य में अधिक पानी लाने का वादा किया और कहा कि खेती और उद्योगों को तमिलनाडु के विकास के लिए हाथ से जाना होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अन्नाद्रमुक- बीजेपी गठबंधन अपने कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की पीठ के साथ-साथ दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की अवधि के दौरान घर वापसी करेगा।

मॉल के कोविड हॉस्पिटल में लगी आग को लेकर बोले उद्धव- अस्पताल चलाने की अवधि 31 मार्च तक ही थी...

जानिए क्या है पर्पल डे...?

रविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान, कहा- "सवाल इंटरनेट मीडिया के इस्तेमाल का नहीं..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -