रविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान, कहा-
रविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान, कहा- "सवाल इंटरनेट मीडिया के इस्तेमाल का नहीं..."
Share:

गवर्नमेंट को इंटरनेट मीडिया के उपयोग पर कोई आपत्ति नहीं है, प्रश्न इन प्लेटफा‌र्म्स केगलत इस्तेमाल का है। गवर्नमेंट इंटरनेट मीडिया के गलत इस्तेमाल के शिकार लोगों की आवाज है और चाहती है कि देश में इन प्लेटफा‌र्म्स पर शिकायतों के निपटारे का तंत्र बने। एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को यह कहा है। प्रसाद ने कहा, 'आपके पास शिकायत निवारण का एक तंत्र होना चाहिए, ताकि कोई चाहे तो अपनी शिकायत वहां दर्ज करा सके।' 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि गवर्नमेंट निंदा के खिलाफ नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने बोला कि, 'पीएम नरेंद्र मोदी 20 वर्ष से अधिक समय झूठे आरोपों और अभियान का शिकार रहे हैं। हम निंदा का स्वागत करते हैं और यह निंदा पीएम, सभी मंत्रियों और पूरी गवर्नमेंट  की हो सकती है।' सरकार ने हाल ही में इंटरनेट मीडिया, ओवर द टॉप (ओटीटी) प्लेटफार्म और डिजिटल न्यूज मीडिया के लिए दिशानिर्देश जारी किए है।

किसी के पहनावे पर टिप्पणी करना सही नहीं: जंहा इस बात का पता चला है कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बोला कि किसी के पहनावे को लेकर निंदात्मक नहीं होना चाहिए। फटी जींस पहनने को लेकर उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की टिप्पणी से उपजे विवाद को लेकर पूछे जाने पर प्रसाद ने यह बोला । केंद्रीय मंत्री ने बोला है  कि सीएम पहले ही माफी मांग चुके हैं। मुद्दे को अधिक तूल नहीं दिया जाना चाहिए। इसी कार्यक्रम में भाग ले रहीं केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने बोला कि राजनेताओं को किसी के पहनावे पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। उनका कार्य नीतियां बनाना और कानून व्यवस्था सुनिश्चित करना है।

इन चार चरणों में होंगे यूपी के पंचायत चुनाव, जानिए यहाँ...

Xiaomi जल्द ही शुरू करने जा रहा है एक नई स्टोर

अंधविश्वास का बुखार चढ़ा सिर पर तो महिला ने कर लिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -