तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक सप्ताह के लिए बढ़ाया लॉकडाउन
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक सप्ताह के लिए बढ़ाया लॉकडाउन
Share:

हालांकि राज्य में कोविड-19 के नए संक्रमणों में कमी आ रही है, लेकिन भारत में दुनिया में सबसे अधिक दैनिक मामले दर्ज किए जा रहे हैं। दुनिया भर में हर तीन नए संक्रमणों में से एक भारत में होता है। इस बीच, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने 5 जून को कुछ ढील के साथ लॉकडाउन को एक और सप्ताह के लिए बढ़ा दिया। राज्य सरकार की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार यह 14 जून तक लागू रहेगा। सरकार ने स्टैंडअलोन खुदरा प्रावधान, सब्जी और मांस की दुकानों को सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे के बीच काम करने की अनुमति दी है।

मछली बाजारों और बूचड़खानों में अकेले थोक व्यापार की अनुमति होगी। सरकारी कार्यालय 30 प्रतिशत कर्मचारियों के कार्यालय में उपस्थित होने के साथ काम फिर से शुरू करेंगे। इसमें कोयंबटूर, नीलगिरी, तिरुप्पुर, इरोड, सलेम, करूर, नमक्कल, तंजावुर, तिरुवरुर, नागपट्टिनम और मयिलादुथुराई शामिल हैं। कोविड राउंड अप: तमिलनाडु ने 22,651 नए संक्रमणों की सूचना दी, इसके बाद केरल (16,229) और कर्नाटक (16,068) हैं। 

तमिलनाडु में उस दिन 463 नए लोग मारे गए, उसके बाद कर्नाटक (364) और महाराष्ट्र (289) का स्थान रहा। भारत में 4 जून को रात 9.40 बजे तक 1,13,261 नए कोविड-19 मामले और 2,059 नई मौतें दर्ज की गईं। देश में अब तक कुल 2,86,86,764 मामले और 3,42,790 मौतें हुई हैं।

इंटरनेट पर छाई यामी गौतम, शादी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें देख झूमे फैंस

मॉरीशस के पूर्व राष्ट्रपति सर अनिरुद्ध के निधन पर भारत में राजकीय शोक, यूपी के इस गाँव से था ख़ास ताल्लुक

दक्षिण मध्य रेलवे ने अब तक की सबसे अधिक पार्सल आय दर्ज करके दिया उल्लेखनीय परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -