इंटरनेट पर छाई यामी गौतम, शादी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें देख झूमे फैंस
इंटरनेट पर छाई यामी गौतम, शादी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें देख झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अदाकारा यामी गौतम ने निर्देशक आदित्य धर से इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचा ली है। इस बात की जानकारी स्वयं यामी तथा आदित्य ने सोशल मीडिया की सहायता से विश्वभर के प्रशंसकों को दी। अब यामी ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज साझा की हैं। मेहंदी सेरेमनी की फोटोज में पीले सूट सलवार में बैठीं यामी गौतम को अपने हाथों में मेहंदी लगवाते तथा उसे फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। यामी गौतम इस सेरेमनी में बहुत खुश थीं तथा उनकी हंसी स्पष्ट बता रही है कि आदित्य धर के साथ जीवन गुजारने के लिए वह बहुत एक्साइटेड हैं। 

यामी गौतम

वही अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए यामी गौतम ने प्रशंसकों को आशा भरा मैसेज भी दे डाला है। यामी लिखती हैं - ओह प्यारे क्यों परेशान होते हो? जो तुम्हारा है वो एक दिन तुम्हें आ ही मिलेगा।' इन फोटोज में यामी को पति आदित्य धर को निहारते हुए भी देखा जा सकता है। 

यामी गौतम

यामी के मेहंदी वाले हाथों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई है। मनीष मल्होत्रा, कीर्ति कुल्हारी, वाणी कपूर, निम्रत कौर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने यामी गौतम को कमेंट कर शुभकामनाएं दी है। साथ ही उनके लुक और मेहंदी की प्रशंसा भी हो रही है। 

यामी गौतम

बता दें कि 4 जून को यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी शादी की घोषणा की थी। दोनों ने शादी के मंडप में खिंचवाई फोटो को साझा कर बताया था कि प्राइवेट इंसान होने के चलते उन्होंने परिवार के आशीर्वाद तथा उपस्थिति में सात फेरे ले लिए हैं।  

यामी गौतम

यामी एवं आदित्य की तस्वीर साझा करने के पश्चात् दोनों की शादी से इनसाइड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इन तस्वीरों में यामी को तैयार होते देखा जा सकता है। उनकी बहन सुरीली गौतम तथा भाई ओजस गौतम भी उनके साथ नजर आ रहे हैं।

यामी गौतम

इसके अतिरिक्त शादी की रस्मों को निभाते हुए यामी गौतम तथा आदित्य धर को भी देखा जा सकता है। यामी, दुल्हन के लाल जोड़े में सुन्दर लग रही हैं तथा आदित्य उन्हें कॉम्पलिमेंट करते हुए सफेद शेरवानी में हैं। दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। 

यामी गौतम

ध्यान  हो कि आदित्य धर और यामी गौतम ने साथ में सुपरहिट फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में काम किया था। आदित्य को इस मूवी का डायरेक्शन करने के लिए कई अवॉर्ड्स और देशभर में सराहना भी मिली थी।

यामी गौतम

लापता हुए रैपर MC Kode, आखिरी पोस्ट में लिखा- 'मैं परेशान हो चुका हूं'

तमिल में इलियाराजा के इन हिट गानों ने बॉलीवुड में भी मचाई धूम

गोविंदा के बाद KRK ने किया अर्जुन कपूर का धन्यवाद, कहा- 'आप असली मर्द हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -