विरुधुनगर बलात्कार की घटना पर तमिलनाडु भाजपा का विरोध
विरुधुनगर बलात्कार की घटना पर तमिलनाडु भाजपा का विरोध
Share:

 

तमिलनाडु राज्य सरकार को केवल विरुधुनगर में रिपोर्ट किए गए यौन शोषण के मामले को सीबी-सीआईडी ​​को स्थानांतरित करने पर ही नहीं रुकना चाहिए, बल्कि पुलिस को भी स्वतंत्र रूप से कार्य करने की अनुमति देनी चाहिए ताकि महिलाओं को पुलिस पर विश्वास हो सके कि वे इस मामले में त्वरित और निष्पक्ष कार्रवाई करेंगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई के अनुसार आपराधिक मामले।

वह 22 वर्षीय एक महिला के साथ आठ लोगों द्वारा बलात्कार किए जाने के जवाब में गुरुवार को यहां एक विरोध सभा में बोल रहे थे, जिनमें से चार किशोर थे।

तमिलनाडु के राजनीतिक दल, जो दूसरे राज्यों में दर्ज बलात्कार की घटनाओं की निंदा में मुखर रहे हैं, पूरे राज्य को झकझोर देने वाले इस अत्याचार पर चुप्पी साधे हुए हैं। द्रमुक के शासनकाल में महिलाओं को बहुत कम संरक्षण प्राप्त था, जैसा कि राज्य में इस तरह की घटनाओं के उत्तराधिकार से प्रमाणित होता है। अन्नामलाई ने टिप्पणी की, "जबकि हम इस तथ्य का आनंद लेते थे कि निर्भया कांड जैसी घटनाएं तमिलनाडु में कभी नहीं होंगी, मौजूदा मामलों ने हम सभी को शर्मिंदा किया है।"

महिला चुप रहती क्योंकि मामले में दो प्रमुख संदिग्ध डीएमके सदस्य थे, यह मानते हुए कि पुलिस सत्ताधारी पार्टी के पुरुषों के खिलाफ आगे नहीं बढ़ेगी। "डीएमके ने इस पीड़ित के लिए न्याय की मांग करने के लिए बात क्यों नहीं की?" अन्नामलाई ने पूछताछ की थी। अन्नामलाई ने कहा कि भाजपा ने विरुधुनगर में पीड़िता में विश्वास बढ़ाने और यह दिखाने के लिए विरोध प्रदर्शन किया कि पार्टी उसके पीछे थी, और वह मुआवजे और राज्य सरकार की नौकरी की मांग कर रहा था। भाजपा नेता ने आगे वादा किया कि आतिशबाजी के संचालन को जारी रखने के लिए केंद्र इस मुद्दे को सुप्रीम कोर्ट में लड़ेगा।

शिल्पा शेट्टी ने उड़ाया किरण खेर और बादशाह की गरीबी का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

FIH हॉकी प्रो लीग में भारत करेगा इन दो टीमों की मेजबानी

केजरीवाल बोले The Kashmir Files को यूट्यूब पर डाल दो, भड़के अनुपम खेर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -