केजरीवाल बोले The Kashmir Files को यूट्यूब पर डाल दो, भड़के अनुपम खेर ने कही ये बात
केजरीवाल बोले The Kashmir Files को यूट्यूब पर डाल दो, भड़के अनुपम खेर ने कही ये बात
Share:

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) इन दिनों अपनी बेहतरीन फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में हैं। जी हाँ और जिस फिल्म के बारे में हम बात कर रहे हैं उस फिल्म का नाम द कश्मीर फाइल्स है जो बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ रही है। कमाई के मामले में महज 13 दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इन सभी के बीच द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) में अहम रोल अदा करने वाले कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अब फैन्स के नाम एक मैसेज शेयर किया है और लोगों से गुजारिश की है इस फिल्म को लोग सिनेमाघरों में ही जाकर देखें।

आप सभी देख सकते हैं अनुपम खेर ने ट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा है, 'अब तो दोस्तों द कश्मीर फाइल्स सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुःख को जाना है। उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है। लेकिन जो लोग इस tragedy का मजाक उड़ा रहे है। कृपया उनको अपनी ताक़त का एहसास कराएं।'' आप सभी को बता दें कि अनुपम खेर का यह ट्वीट केजरीवाल के बयान के बाद ही सामने आया है।

क्या कहा था केजरीवाल ने- एक फिल्म निर्देशक करोड़ों कमा रहा है और भाजपा के लोग पोस्टर लगा रहे हैं। अगर सबको फिल्म दिखानी है तो निर्देशक से कहो कि वह यू ट्यूब पर डाल दे, सब मुफ्त में देख पाएंगे। टैक्स में छूट देने की जरूरत क्या है। लेकिन कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमाया जा रहा है।

'मामा, मामा' अर्जुन को देखते ही चिल्लाई पैपराजी, देखिये क्या था अभिनेता का रिएक्शन

द कश्मीर फाइल्स: विवेक अग्निहोत्री को जान का ख़तरा, दफ्तर में घुसकर दो लड़कों ने महिला मैनेजर से की मारपीट

द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ कहने वालों पर भड़के अनुपम, शेयर किया असली वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -