शिल्पा शेट्टी ने उड़ाया किरण खेर और बादशाह की गरीबी का मजाक, वायरल हुआ VIDEO
शिल्पा शेट्टी ने उड़ाया किरण खेर और बादशाह की गरीबी का मजाक, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को शिल्पा शेट्टी, मनोज मुंतशिर, बादशाह एवं किरण खेर मिलकर जज कर रहे हैं। सभी अपने बिहाइंड द सीन्स वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। इन वीडियोज को सबसे अधिक शिल्पा शेट्टी अपने सोशल मीडिया पर साझा करती दिखाई देती हैं। इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही किया। शिल्पा शेट्टी, किरण खेर एवं बादशाह का मजाक उड़ाती दिखाई दी। शिल्पा शेट्टी, इन दोनों की 'अमीरी' पर तरस खाती तथा उसका मजाक उड़ाती नजर आई। 

वहीं, बादशाह ने भी शिल्पा शेट्टी के साथ मिलकर कुछ 'खराब' पंचेज मारे। वीडियो के आरम्भ में शिल्पा शेट्टी सबसे पहले किरण खेर के नेकपीस का मजाक उड़ाती हैं। अभिनेत्री बोलती दिखाई देती हैं कि हद है, यह देखिए ढाई किलो का हार पहना हुआ है। इसपर किरण बोलती हैं कि यह है 5 किलो का हार, तुम पहनकर दिखाओ। पागल हो गई हूं मैं। बादशाह इसपर चुटकी लेते हुए बोलते हैं कि सनी देओल पाजी के दोनों हाथ पहन लिए हैं आपने। इसपर मनोज मुतशिर ठहाके लगाकर हंसते दिखाई देते हैं। 

तत्पश्चात, शिल्पा शेट्टी, बादशाह की पैंट्स पर ध्यान देती हैं, जिसपर लिखा होता है, 'अमीरी'। शिल्पा शेट्टी बोलती हैं कि यह देखिए, और यह अमीरी की हद। अब लेंबरगिनी खरीदने के बाद इन्हें पैंट पर लिखने की आवश्यकता है 'अमीरी' बताओ। इसपर किरण खेर इस बार बादशाह की चुटकी लेते हुए बोलती हैं कि यह तो अमीरी है, यह देख गरीबी, फटी हुई है पैंट। दरअसल, बादशाह की सीधे पैर की पैंट पर लिखा होता है 'अमीरी'। वहीं, उल्टे पैर की पैंट फटी हुई होती है, जिसका मजाक किरण खेर, शिल्पा शेट्टी के साथ मिलकर उड़ाती हैं। वही जजेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

भारती सिंह के शो में आएगी रश्मि-उमर की जोड़ी, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

निया शर्मा ने वॉशरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस भरने लगे आहें

टीवी के इस मशहूर कपल को मिला 'मेड फॉर ईच अदर' का टैग, वायरल हुआ ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -