सोशल मीडिया पर छाया 'बबिता जी' का बेहतरीन वीडियो, बादशाह के गाने पर मटकाई जमकर कमर
सोशल मीडिया पर छाया 'बबिता जी' का बेहतरीन वीडियो, बादशाह के गाने पर मटकाई जमकर कमर
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 13 वर्षों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। शो इतना लोकप्रिय है कि इसकी सभी भूमिका भी लोगों को असली से लगने लगे हैं।  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' के पीछे केवल जेठालाल ही नहीं बल्कि उनके प्रशंसक भी दीवाने हैं। अब बबीता जी मतलब अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

वही यह तो सब जानते हैं कि अभिनेत्री मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया लवर हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा साझा करती हैं जिसे देख प्रशंसक प्रशंसा करते नहीं थकते। अब मुनमुन दत्ता का एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इसमें वह अपना बेहतरीन डांस दिखाकर लोगों का दिल जीत रही हैं। इस वीडियो में मुनमुन दत्ता बादशाह के सुपरहिट गाने 'जुगनु' पर मूव्स दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं। 

वही इस वीडियो में वो डांस के सिग्नेचर स्टेप को बहुत टफ माना जा रहा है, मगर मुनमुन ने इसे बहुत आराम से परफेक्शन के साथ करके दिखाया है। आपको याद दिला दें कि पिछले दिनों मुनमुन ने अपने सह-कलाकार राज अनादकत के संग अफेयर की अफवाह को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। इस मामले पर कई खबरें सामने आने के पश्चात् उन्होंने बहुत नाराजगी भी व्यक्त की थी।  

टीवी की इस हसीना की तस्वीरों ने उड़ाए होश, देखकर यूजर्स बोले- काइली जेनर की बहन...

'तारक मेहता...' शो से जुड़े इस शख्स ने की दूसरी बार शादी, जश्न में बेटा भी हुआ शामिल

नहीं रहा शोएब-दीपिका के परिवार का ये खास सदस्य, कपल नहीं रोक पा रहे है आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -