नहीं रहा शोएब-दीपिका के परिवार का ये खास सदस्य, कपल नहीं रोक पा रहे है आंसू
नहीं रहा शोएब-दीपिका के परिवार का ये खास सदस्य, कपल नहीं रोक पा रहे है आंसू
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़ के घर में इन दिनों मातम का माहौल है। दीपिका स्वयं बेहद दुखी हैं। इसका बड़ा कारण है उनके परिवार का एक प्यारा सदस्य उन्हें छोड़ कर जा चुका है। ये दोनों कपल उस मेंबर के जाने के दुःख से उबर नहीं पा रहे हैं। दीपिका एवं शोएब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो साझा करके अपना दुख साझा किया है तथा उस मेंबर की महत्वत्ता को बयां किया है।

वही शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब से एक वीडियो साझा किया है। जिसे देख कर उनके प्रशंसक अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे। कारण है उनके ये पसंदीदा स्टार स्वयं इस वीडियो में रोये जा रहे हैं। इस वीडियो में शोएब की वाईफ दीपिका भी हैं। दीपिका ने वीडियो में बताया है कि उनके घर के सबसे प्यारे सदस्य ‘कडल’ का देहांत हो गया है। कडल उनके ‘डॉग’ का नाम है। ये कपल अपने इस डॉग को अपने परिवार के सदस्य की तरह मानता था। दीपिका ने अपने दर्द को अपने प्रशंसकों से शेयर किया है।

साथ ही दीपिका ने बताया है कि उन्होंने कुछ दिन पहले अपने ‘कडल’ को खो दिया। उनका डॉग बहुत दिनों से बीमार था। उसे अस्थमा था साथ ही साथ कैंसर से भी पीड़ित था। दीपिका इस पूरे वीडियो के चलते रोती हुई नजर आई हैं। इस बात से पता चलता है कि दीपिका के लिए उनका डॉग कितना खास था। दीपिका कक्कड़ ने बताया कि उनके डॉग को सांस लेने में समस्या हो रही थी। उन्हें पता नहीं था कि यह फोटो उनकी कडल के साथ अंतिम फोटो होगी। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर कडल के साथ एक फोटो साझा करते हुए उसके देहांत की खबर दी थी।

रणवीर या निशांत? कौन होगा एकता कपूर की नागिन सीरीज का नया नाग

'बिग बॉस 15' में आया नया मोड़, ये लोग चुनेंगे बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स

BB15: वीकेंड का वार एपिसोड में होगा जबरदस्त हंगामा, सलमान करेंगे टॉप 5 कंटेस्टेंट की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -