टीवी की इस हसीना की तस्वीरों ने उड़ाए होश, देखकर यूजर्स बोले- काइली जेनर की बहन...
टीवी की इस हसीना की तस्वीरों ने उड़ाए होश, देखकर यूजर्स बोले- काइली जेनर की बहन...
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की पूर्व-प्रतियोगी निक्की तंबोली एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। निक्की ने एक ब्रालेस फोटोशूट करवाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को साझा की है। उनकी यह तस्वीर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। निक्की तंबोली ने एक मैगजीन कवर के लिए यह फोटोशूट करवाया है। वे लाइम यलो फॉर्मल कोट पैंट में देखी जा सकती हैं। मगर इस खुले कोट के साथ उन्होंने अपनी ब्रालेस पोज दिए हैं। 

वही बालों को खुला एवं हेवी मेकअप के साथ वे बेहतरीन लग रही हैं। अपने आउटफ‍िट को पूरा लुक देते हुए उन्होंने गोल्डन इयर‍िंग्स एवं फुटवियर में गोल्डन हील्स का चुनाव किया है। इस फोटो को निक्की ने साझा कर लिखा- अगर मैं पॉपुलर हूं तो ये मेरी गलती नहीं है एवं यदि तुम मुझसे जलते हो तो ये भी मेरी गलती नहीं है। निक्की का यह बोल्ड लुक उनके प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। 

वही एक शख्स ने लिखा- इतनी pretty। एक और शख्स ने लिखा- सच में बॉम्बशेल। एक शख्स ने तो उन्हें काइली जेनर की दूर की बहन तक कह दिया है। अन्य लोगों ने भी उनकी प्रशंसा की है। बता दे कि निक्की ने पहले भी अपने ग्लैमरस लुक का जलवा कई बार बिखेरा है। उनकी बिकिनी तस्वीरें भी बहुत वायरल हुई थी। 

'तारक मेहता...' शो से जुड़े इस शख्स ने की दूसरी बार शादी, जश्न में बेटा भी हुआ शामिल

नहीं रहा शोएब-दीपिका के परिवार का ये खास सदस्य, कपल नहीं रोक पा रहे है आंसू

रणवीर या निशांत? कौन होगा एकता कपूर की नागिन सीरीज का नया नाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -