'तारक मेहता...' शो छोड़ने वाले एक्टर्स को नहीं मिली फीस, अब प्रोड्यूसर ने बताया सच
'तारक मेहता...' शो छोड़ने वाले एक्टर्स को नहीं मिली फीस, अब प्रोड्यूसर ने बताया सच
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अक्सर ख़बरों में रहता है। निरंतर शो से सितारे छोड़कर जा रहे हैं। बीते दिनों खबर आई कि निर्माताओं ने शो छोड़कर जाने वाले एक्टर्स की उनकी पूरी पेमेंट नहीं दी है। शैलेश लोढ़ा का भी इसमें नाम सम्मिलित बताया गया। इस पूरे विवाद पर अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी की प्रतिक्रिया आई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर मीडिया मीटिंग के चलते असित मोदी ने शो से जुड़े कई मुद्दों पर जवाब दिया। एक्टर्स की फीस न देने के विवाद पर असित मोदी ने बोला- जो भी बातें कही जा रही हैं कि हमने पैसे नहीं दिए या कुछ ऐसी कोई बात नहीं है। मैं किसी की मेहनत के पैसे अपनी जेब में रखकर क्या करूं? ईश्वर ने मुझे बहुत कुछ दिया है, सबसे अधिक तो मुझे प्यार दिया है। ऐसा कुछ नहीं है कि लोगो का पैसा नहीं दूं, मुझे खुशी है कि मैं लोगों को हंसाता हूं।

वही स्टारकास्ट के शो छोड़कर जाने पर असित मोदी ने कहा- अभी आप लोगों ने कहा कि कुछ लोग बदल रहे हैं। देखिए, 15 वर्षों का सफर है।।। 2008 में हमने शो आरम्भ किया था। अधिकतर आर्टिस्ट्स सब वही हैं, कुछ लोग बदले हैं, जिसकी वजह से सब अलग अलग हैं। मैं उन कारणों में जाना नहीं चाहता हूं। मैं कहता हूं कि मैं सबको जोड़कर रखता हूं। हमारे शो के भीतर कभी भी कोई उस टाइप का झगड़ा, कंट्रोवर्सी नहीं होती है। मैं हमेशा भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मेरी ये जो टीम है- 2008 से चाहे वो चाय देने वाला स्पॉटबॉय हो, मेकअप मैन हो, ड्रेस मैन हो- सब एक परिवार हैं, एकसाथ रहकर काम करते हैं। प्रोड्यूसर ने कहा- अभी यदि कोई काम करना नहीं चाहता है, कोई या किसी से समस्या हो, किसी का कोई हेल्थ रिलेटेड मुद्दा हो, या किसी को अपने जीवन में कुछ और करना हो, तो हम लोग समझते हैं और कर ही क्या सकते हैं। हमारे कारण कोई शो छोड़कर जा रहा है, ऐसी बिल्कुल भी बात नहीं है।

टीवी की इस एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे पर खुद को ही दिया सबसे प्यारा गिफ्ट

व्हाइट मोनोकिनी पहन हिना खान ने लगाई आग, तस्वीरें देखकर बेकाबू हुए फैंस

शादी के बंधन में बंधेंगे अभिमन्यु-आरोही! सीरियल में आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -