टीवी की इस एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे पर खुद को ही दिया सबसे प्यारा गिफ्ट
टीवी की इस एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे पर खुद को ही दिया सबसे प्यारा गिफ्ट
Share:

वैलेंटाइन्स डे पर जहां कपल एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए दिखाई देते है वही टीवी इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने कम उम्र में अधिक सफलता हासिल कर चुकी है। हाल ही में बीते दिन महिमा ने खुद के साथ कुछ इस तरह वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया शायद इसके बारें में जानकर आपको भी शायद हैरानी होगी।

कम उम्र में सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचने वाली महिमा ने TV इंडस्ट्री में बहुत से सीरियल में भी काम कर चुकी है, वही कम उम्र में वो कई पॉपुलर और हिट शोज भी करती हुई दिखाई दी है। हाल ही महिमा एक महंगी गाड़ी की मालकिन बन चुकी है। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अभिनेत्री ने एक जीप खरीदी है। 23 साल की महिमा ने एक नई कार खरीद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सांझा कर अपनी फीलिंग्स को शेयर किया है कर की फोटोज़ के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है पूरी तरह से वह बनो जो तुम हो, ताकि बाकी सब भी खुद को सुरक्षित महसूस कर पाए। पहले से ज्यादा खुद को थोड़ा प्रॉयोरिटी देना शुरू कर दें।

महिमा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि  हमेशा खुद को डेट पर ले जाना शुरू कर दीजिए, दूसरों से ऊपर खुद को चुनना शुरू कर दीजिए, इस वैलेंटाइन, मैंने खुद को कुछ गिफ्ट भी कर दिया है, सोचा आप सभी के साथ साझा करूं. प्यार फैलाएं, दुनिया को इसकी अधिक जरूरत है। खबरों का कहना है कि इंस्टाग्राम पर महिमा ने जिन मोमेंट्स को साझा किया है उनमें महिमा पहली फोटो में कार खरीदते हुए, दूसरी फोटो में कार में बैठी दिखाई दे रही है। बता दे महिमा की इस कार की कीमत 21.09 लाख रुपये से 77.50 लाख रुपये तक है।

व्हाइट मोनोकिनी पहन हिना खान ने लगाई आग, तस्वीरें देखकर बेकाबू हुए फैंस

शादी के बंधन में बंधेंगे अभिमन्यु-आरोही! सीरियल में आएगा नया मोड़

मोनोकिनी पहनकर निया शर्मा ने बीच पर की ऐसी हरकत, मिनटों में वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -