शादी के बंधन में बंधेंगे अभिमन्यु-आरोही! सीरियल में आएगा नया मोड़
शादी के बंधन में बंधेंगे अभिमन्यु-आरोही! सीरियल में आएगा नया मोड़
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में भरपूर ट्वीस्ट आने वाले हैं। एक ओर, अक्षरा अपने परिवार के साथ उदयपुर आने वाली है। वहीं दूसरी ओर, रूही के कारण मंजरी की ख्वाहिश बढ़ने वाली हैं। दरअसल, आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु एवं आरोही मिलकर रूही को उसकी दोस्त की जन्मदिन पार्टी के लिए तैयारी करते हैं। तीनों को एक साथ देख मंजरी खुश हो जाती है। वह, आरोही एवं अभिमन्यु को एक-दूसरे के नजदीक लाने के लिए योजना बनाती है। 

सीरियल की कहानी में आगे दिखाया जाता है कि रूही अपने मां और पॉपी के साथ अपनी दोस्त के जन्मदिन पार्टी में जाती है। वहां, रूही एवं पॉपी एक के पश्चात् एक गेम जीतते जाते हैं। ये बात रूही के दोस्तों को पसंद नहीं आती है। पार्टी में उपस्थित रूही का कोई दोस्त कह देता है कि रूही के पॉपी उसके असली पापा नहीं है एवं उसने ये गेम जीतने के लिए चीटिंग की है। ये बात सुनकर रूही रोने लगती है। रूही एवं उसके दोस्तों को चुप कराने के लिए अभिमन्यु, आरोही से शादी के लिए 'हां' कर देता है।

वहीं, गोयनका हाउस में कायरव एवं मुस्कान के बीच बहस हो जाती है। दरअसल, जब कायरव आता है तब वह देखता है कि मुस्कान रेलिंग पर बैठी हुई है। कायरव को लगता है कि मुस्कान वहां से कूदने वाली है। मगर, कायरव को मुस्कान का नाम याद नहीं आता है। इसलिए वह मुस्कान को अजीब नामों से बुलाने लगता है। मुस्कान भड़क जाती है। वह बोलती है कि वह फेल थोड़ी हुई है जो अपनी जान देगी। वह कायरव को कहती है कि उसे उसकी घर की याद आ रही है इसलिए वह रेलिंग पर बैठकर रो रही है। कायरव इरिटेट होकर वहां से चला जाता है।

मोनोकिनी पहनकर निया शर्मा ने बीच पर की ऐसी हरकत, मिनटों में वायरल हो गया वीडियो

वैलेंटाइन्स डे पर राखी सावंत ने आदिल के लिए शेयर किए ये VIDEO

करण कुंद्रा ने किसके माथे पर लिखवाया ‘तेजस्वी प्रकाश तेरी भाभी है’, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -