'तारक मेहता...' शो में होने वाली है एक और नई एंट्री, जानकर फैंस हुए शॉक्ड
'तारक मेहता...' शो में होने वाली है एक और नई एंट्री, जानकर फैंस हुए शॉक्ड
Share:

टीवी के कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों को इन दिनों बहुत सरप्राइज मिल रहे हैं। हाल ही में शो में नए तारक मेहता की एंट्री हुई जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई प्रकार की बातें सुनने को मिल रही है। वहीं अब तैयार हो जाइए एक और सरप्राइज के लिए क्योंकि गोकुलधाम में फिर होने जा रही है किसी की एंट्री। जिसकी झलक भी शो में बता दी गई है। 

बता दे कि शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कुछ महीने पहले ही छोड़कर गए हैं मगर उनके जाने के कुछ वक़्त बाद ही इस खाली स्थान को भर लिया गया है। अभिनेता सचिन श्रॉफ अब नए मेहता साहब का किरदार निभाते हुए नजर आएँगे। इस सरप्राइज से अभी प्रशंसक उभरे भी नहीं थे कि अब एक और व्यक्ति की सरप्राइज एंट्री का शोर सुनाई दे रहा है। दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें गणेश उत्सव के अवसर पर गोकुलधाम सोसायटी में होने वाले रंगारंग समारोह को होस्ट करने के लिए शो में कोई नया चेहरा आने वाला है तथा वो कौन होगा ये जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड है। 

वही ये अगले एपिसोड में पता चल ही जाएगा कि नया गेस्ट कौन है। लेकिन अब अच्छी बात ये है कि शो में आहिस्ता-आहिस्ता ही सही मगर काफी वक़्त से नदारद भूमिकाओं को अब वापस लाया जा रहा है। खबर है कि दयाबेन की वापसी की तैयारियां भी आरम्भ हो गई हैं। खुद मेकर्स असित मोदी ने इसे कन्फर्म किया है। जिसके लिए स्टोरी प्लॉट तक तैयार कर लिया गया है। 

'मैंने बलात्कार किया तुम्हारा...', कैमरापर्सन को देखते ही बोली ये एक्ट्रेस

'झलक दिखला जा 10' के सेट पर अचानक रोने लगे करण जौहर, वायरल हो रहा VIDEO

फिल्मों के लिए इस एक्टर ने छोड़ी TV इंडस्ट्री, 4 साल तक नहीं मिला कोई काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -