फिल्मों के लिए इस एक्टर ने छोड़ी TV इंडस्ट्री, 4 साल तक नहीं मिला कोई काम
फिल्मों के लिए इस एक्टर ने छोड़ी TV इंडस्ट्री, 4 साल तक नहीं मिला कोई काम
Share:

मानव गोहिल एक समय पर टेलीविज़न के बड़े सितारों में से एक माने जाते थे। कहानी घर घर की सीरियल से लोकप्रिय हुए अभिनेता ने करियर के पीक पर एक फिल्म करने के लिए टेलीविज़न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। वो बिग फिल्म प्रोजेक्ट तो आज तक नहीं बन पाई मगर अपना असर मानव के करियर पर डाल गई। अपने एक इंटरव्यू में मानव ने अपनी जिंदगी के इस बुरे दौर पर बात की तथा बताया कि कैसे वो 4 वर्षों तक खाली बैठे रहे थे। 

वही मानव गोहिल ने अपने उस बड़े प्रोजेक्ट की बात करते हुए कहा कि ''मेकर्स स्टार्स के स्टारडम से परेशान हो गए थे। उन्होंने एक बड़ी ही जबरदस्त फिल्म बनाई थी। किन्तु जब वो उसे बेचना चाहते थे, तो वो वित्तीय हालातों के कारण फंस गए। उस समय मैं बहुत एक्टिव नहीं था टेलीविज़न पर। फिल्म के कारण मैंने काम लेना बंद कर दिया था। जब मैंने वापसी करनी चाही तो मुझे उस प्रकार के किरदार नहीं मिले जैसे पहले मिलते थे। टेलीविज़न मेरे लिए इंतजार नहीं कर रहा था। लोग मूव ऑन कर चुके थे। उन्हें ऐसे लोग मिल गए थे जो थोड़े से रुपयों के लिए काम कर ले रहे थे। मगर एक स्क्रिप्ट ने उन्हें स्टार बना दिया था। ये मेरे जैसे लोगों के बहुत बुरा था, मुझे 4 वर्षों तक कोई काम नहीं मिला।''

वही छोटे-मोटे किरदार निभाने के अतिरिक्त मानव गोहिल कहानी घर घर की से फेम में आए थे। उन्होंने कबूल किया कि वो 4 वर्षों तक बिना काम के थे। 2008 से 2012 तक उनके पास कोई काम नहीं था। मानव ने कहा- ''मैंने कई प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन दिया, मगर कुछ काम नहीं आया। कहीं भी बात नहीं बनी। क्योंकि ना तो मैं बाप जैसा लगता हूं और ना ही 20 वर्षीय लड़के जैसा। तो निर्माताओं को पता ही नहीं होता था कि मेरे साथ क्या करना है। बहुत बार मुझे रिजेक्ट किया गया है। कई बार मैंने कुछ किरदारों को रिजेक्ट किया है।'' वही अब अभिनेता मानव गोहिल जल्द ही टेलीविज़न पर वापसी करने जा रहे हैं। वो श्वेता तिवारी के साथ सीरियल मैं हूं अपराजिता में नजर आएंगे।

ढाबे का मालिक है 'बिग बॉस' का ये विनर, खुद बताया इंडस्ट्री में क्यों नहीं हो पाए सफल?

राखी को फिर मिला प्यार में धोखा! बॉयफ्रेंड ने ठुकराया शादी का प्रपोजल

VIDEO! ऐसी ड्रेस पहनकर PVR पहुंच गईं उर्फी जावेद, देखने वालों का फंटा रह गया मुंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -