'मैंने बलात्कार किया तुम्हारा...', कैमरापर्सन को देखते ही बोली ये एक्ट्रेस
'मैंने बलात्कार किया तुम्हारा...', कैमरापर्सन को देखते ही बोली ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अजीबोगरीब ऑउटफिट को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। उर्फी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तो फोटोज एवं वीडियो शेयर करती ही रहती हैं। इसके अतिरिक्त उन्हें कई बार सार्वजनिक स्थानों पर भी अजब-गजब ड्रेस में स्पॉट किया जाता है तथा कई बार वह सारी हदें पार करती नजर आती हैं। लोग उन्हें ट्रोल भी करते दिखाई देते हैं मगर उर्फी हर बार अपने फैशन सेंस से लोगों को चौंका देती हैं। 

वही हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर उर्फी जावेद को ट्रोल किया जा रहा है। उर्फी जावेद एक इवेंट में पहुंचीं, जहां सबसे पहले उनके ऑउटफिट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया तो वहीं दूसरी तरफ उर्फी ने जो बोला उसको लेकर भी उर्फी को खरी खोटी सुनाई जा रही है। दरअसल पिछली रात उर्फी जावेद मिडिल क्लास की स्क्रीनिंग में पहुंची। उर्फी का हमेशा की भांति ही एक अलग अंदाज देखने को मिला। उर्फी ने क्रॉप टॉप के साथ ही लो वेस्ट लोअर पहना हुआ था। ऑउटफिट को उर्फी ने कुछ इस प्रकार से पहना था कि उनके इनर वियर भी साफ नजर आ रहे थे। ऐसे ऑउटफिट पहनने के कारण सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी की क्लास लगा दी तथा उन्हें ट्रोल किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वही सिर्फ कपड़ों के कारण ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जिस में उर्फी के बयान के कारण उर्फी को खरी खोटी सुनाया जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ पैपराजी उर्फी के साथ तस्वीर क्लिक करवाना चाहते हैं किन्तु आगे नहीं आते हैं। ऐसे में उर्फी बोलती है- 'जो मांग रहा है, वो आएगा... उर्फी उर्फी, आगे आओगे।' इसके बाद एक कैमरापर्सन आगे आता है तथा उर्फी के साथ तस्वीर क्लिक करवाता है। उर्फी उसके कंधे पर आहिस्ता से हाथ मारकर बोलती हैं- 'क्यों शरमा रहा है।' फोटो क्लिक करवाने के बाद उर्फी आगे बोलती हैं- 'फालतू शरमा रहे थे, क्या किया मैंने। रेप किया तुम्हारा? छेड़ा मैंने तुमको... नहीं छेड़ा न।' उर्फी जावेद को उनके इस बयान के कारण बहुत अधिक ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कई ट्रोल्स ने उर्फी के लिए अपशब्दों तक का इस्तेमाल किया है।

फिल्मों के लिए इस एक्टर ने छोड़ी TV इंडस्ट्री, 4 साल तक नहीं मिला कोई काम

रिलीज हुआ उमर रियाज और अंजलि अरोड़ा का नया गाना, केमिस्ट्री ने लूटा फैंस का दिल

ढाबे का मालिक है 'बिग बॉस' का ये विनर, खुद बताया इंडस्ट्री में क्यों नहीं हो पाए सफल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -