टीवी के इन सीरियल्स की शूटिंग 10 जून से होगी शुरू
टीवी के इन सीरियल्स की शूटिंग 10 जून से होगी शुरू
Share:

 टीवी सीरियल्स के सभी सेट्स पर लाइट, कैमरा और एक्शन की आवाज गूंजने वाली है. इसके अलावा महाराष्ट्र सरकार ने दिशा निर्देशों के साथ शूटिंग करने की इजाजत दे दी है. वहीं अब सारा दारोमदार निर्माताओं पर है कि उन्हें शूटिंग कैसे शुरू करनी है. इसके साथ ही ऐसे में खबरें आ रही हैं कि जी टीवी पर आने वाले सीरियल्स जैसे कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, तुझसे है राब्ता और लीप के बाद गुड्डन 10 जून से अपनी शूटिंग शुरू कर सकते हैं.वहीं कुमकुम भाग्य में अभि-प्रज्ञा की बेटी प्राची का किरदार निभाने वाली मुग्धा चाफेकर से जब एक मिडिया रिपोर्टर की बात हुई तो मुग्धा ने कहा, 'हम शूटिंग को फिर से शुरू करने के इस निर्णय की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन शूटिंग इतनी जल्दी शुरू करेंगे इसकी उम्मीद मुझे नहीं थी.

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, 'हालांकि मैं अपने दोस्तों और अपने यूनिट मेंबर्स से मिलने के लिए बहुत बेचैन हूं. लेकिन निश्चित रूप से इसके लिए बहुत तैयारी की जरूरत है क्योंकि शूटिंग के लिए लोगों को साथ आना पड़ता है और COVID-19 अभी भी एक खतरा है. मुझे यकीन है कि शूटिंग शुरू करने से पहले सभी आवश्यक सावधानियां रखी जाएंगी.आपकी जानकारी के लिए बता दें की शूटिंग शुरू करने की कोई निश्चित तारीख अभी तक नहीं आई है क्योंकि शूटिंग शुरू करने से पहले बहुत सी अनुमतियों और सावधानियों की आवश्यकता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे अपनी टीम पर पूरा भरोसा है कि वे शूटिंग संभालने में पूरी सावधानी बरतेंगे.'वहीं अपनी शूटिंग की तैयारी पर मुग्धा ने बताया, 'पर्सनली मैं उन व्यक्तियों में से हूं जो बार-बार हाथ धोते रहते हैं. तो मैं उसका अनुसरण करती रहूंगी. वहीं मैं अपनी कार को, अपने कपड़ों को और अपने मेकअप किट का भी ज्यादा ध्यान रखूंगी और समय-समय पर उन्हें भी सैनीटाइज करती रहूंगी. इसके साथ ही वास्तव में, शूटिंग स्टार्ट होने के बाद शूटिंग करते वक्त भी जिन चीजों को छूना पड़ा तो उसे मैं सैनीटाइज करके ही उपयोग करूंगी.'

कपिल शर्मा की टीम शूटिंग के लिए है तैयार

घर का सामान बेचकर 100 परिवारों की मदद कर रहे है रोनित रॉय

स्टाफ मेंबर्स के लिए भारती सिंह ने किये PPE किट आर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -