घर का सामान बेचकर 100 परिवारों की मदद कर रहे है रोनित रॉय

कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बुरा दौर जारी है।बीते  कुछ समय में काम न मिलने की वजह से कई टीवी स्टार्स ने काम न होने और आर्थिक तंगी की वजह से मौत को गले लगा लिया है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में एक्टर रोनित रॉय ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री के बुरे दौर को लेकर बात की है।इसके साथ ही उन्होंने लॉकडाउन की वजह से खुद की ज़िंदगी में आ रही परेशानियों का भी खुलकर जिक्र किया है।इसके साथ ही  रोनित को भी हुई पैसों की तंगी तो एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में रोनित ने कहा, मैंने इस साल जनवरी से कोई कमाई नहीं की है।मेरा एक छोटा सा बिजनेस है जो चल रहा था लेकिन मार्च से वो भी बंद हो गया। मेरे पास जो कुछ भी है मैं उसे बेचकर 100 परिवारों की मदद कर रहा हूं जिनकी जिम्मेदारी मैंने ली है।

इसके साथ ही मैं कोई बहुत अमीर आदमी नहीं हूं लेकिन मैं तब भी अपने स्तर पर मदद करने की कोशिश कर रहा हूं।तो इन प्रोडक्शन हाउस और चैनलों को भी कुछ करना चाहिए जिनके बड़े और चमकदार ऑफिस दो किलोमीटर दूर से चमकने लगते हैं।इंडस्ट्री में 90 दिन बाद पेमेंट का रूल है।इसके अलावा जब हम कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो उसमें यह बात स्पष्ट रूप से लिखी होती है कि पेमेंट 90 दिन बाद मिलेगा। परन्तु ऐसे समय में जब सबका काम रुका हुआ है। वहीं प्रोडक्शन हाउस को समझना चाहिए कि लोगों को अपने रोजाना के खर्चों के लिए पैसों की जरूरत होगी। वो एक्स्ट्रा पैसे नहीं दे सकते लेकिन जिसका जो पैसा है कम से कम उसे वो पैसा तो दें। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रोनित ने लॉकडाउन में काम न मिलने पर सुसाइड कर रहे एक्टर्स के बारे में कहा, खुद को खत्म कर लेना कोई हल नहीं है।मेरी पहली फिल्म जान तेरे नाम 1992 में रिलीज हुई थी जो कि ब्लॉकबस्टर थी। वहीं वह सिल्वर जुबली फिल्म थी और आज के जमाने में सिल्वर जुबली मतलब 100 करोड़ की फिल्म होती है।वहीं मेरी डेब्यू फिल्म उस लेवल की थी लेकिन उसके छह महीने बाद मुझे काम के लिए एक कॉल नहीं आया। मैं चार साल घर बैठा रहा। इसके साथ ही मेरे पास छोटी कार थी, लेकिन पेट्रोल के पैसे नहीं थी।मैं खाना खाने के लिए पैदल अपनी मां के घर जाता था और यह सब सिल्वर जुबली फिल्म में काम करने के बाद हुआ। परन्तु  मैंने सुसाइड नहीं किया, पैसों की तंगी की वजह से अपनी जान ले लेना कोई हल नहीं है।

शूटिंग शुरू होने पर चाइल्ड आर्टिस्ट के पैरेंट्स परेशान

'साथ निभाना साथिया' फेम मोहम्मद नाजिम हुए क्रेडिट कार्ड फ्रॉड का शिकार

एकता कपूर के शोज ने टीवी की दुनिया की बदल दी सोच 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -