स्टाफ मेंबर्स के लिए भारती सिंह ने किये PPE किट आर्डर
स्टाफ मेंबर्स के लिए भारती सिंह ने किये PPE किट आर्डर
Share:

महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को 16 पेज की गाइडलाइन के साथ शूटिंग करने की इजाजत दे दी हैं। वहीं इसके बाद कॉमेडियन भारती सिंह ने भी शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी हैं। हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत के दौरान, भारती ने बताया की उन्होंने अपने टीम मेंबर्स के लिए पीपीई (Personal Protective Equipment) किट के आर्डर भी दे दिए हैं। वहीं भारती ने कहा, "हमारा स्टाफ हमारी वजह से कमाता हैं। उनके बारे में जब भी सोचती हूं तब लगता हैं काम जल्द से जल्द शुरू हो जाना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें की भगवान की दुआ से हमने कुछ पैसे कमा के रखे हुए हैं जिसकी वजह से 2 महीना अगर लॉकडाउन बढ़ भी जाए तो ज्यादा दिक्कत नहीं होंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनका क्या जो हर दिन की कमाई पर जीते हैं? मैं अपने स्टाफ मेंबर्स को पूरी पेमेंट कर रही हूं।वहीं  जितना हो सके उनकी मदद कर रही हूं। जिस तरह से खुद का ख्याल रख रही हूं उसी तरह से कोशिश हैं की उनका भी ख्याल रखूं।"वहीं आगे भारती बताती हैं, "अब जब शूटिंग शुरू होने की बात हो रही हैं तो मैंने तय किया हैं कि मैं अपने स्टाफ मेंबर्स को अच्छे से अच्छा पीपीई किट दूंगी जिससे वे लोग सुरक्षित रहेंगे। हमने इन किट्स के आर्डर भी दे दिए हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  गाइडलाइन के मुताबिक हमें घर से ही मेकअप करके आना हैं ताकि सेट पर ज्यादा लोग ना हो। 

इसके साथ ही ऐसे में कई लोगों की नौकरी जाने की संभावना भी हैं। वहीं मैंने और हर्ष (भारती के पति) ने तय किया हैं कि हम अपने घर पर उन्हें बुलाएंगे और मेकअप करेंगे ताकि उनके पैसे बनते रहे।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  हर्ष के तकरीबन 5 स्टाफ मेंबर्स हैं, मेरे कम से कम 7 से 8 मेंबर्स हैं। उनका ख्याल रखना हमारी जिम्मेदारी हैं।"इसके साथ ही लॉकडाउन के बीच ही भारती और उनके पति हर्ष लिंबाछिया ने 'हम तुम और क्वारैंटीन' शो की शुरुआत की है। इस शो की शूटिंग दोनों ने खुद ही घर पर की है। इसके अलावा लॉकडाउन से पहले दोनों कलर्स के शो 'खतरा खतरा खतरा' भी कर रहे हैं। इस शो के निर्माता हर्ष ही हैं। वहीं शूटिंग की परमिशन मिलने पर भारती डेली वेजेस वर्कर्स पर ही पूरा फोकस कर रही हैं।

एकता कपूर के शोज ने टीवी की दुनिया की बदल दी सोच

XXX2 वेब सीरीज के विवाद पर एकता कपूर ने कही यह बात

500 से अधिक प्रवासी श्रमिकों की मनीष पॉल ने ऐसे की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -