जेठालाल के लिए अहमदाबाद से आया सप्राइज, सुनकर ख़ुशी से उछल उठे दया के पति
जेठालाल के लिए अहमदाबाद से आया सप्राइज, सुनकर ख़ुशी से उछल उठे दया के पति
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से भी अधिक से दर्शकों को हंसा-गुदगुदा रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नवीनतम एपिसोड में भी ऑडियंस ने बहुत एन्जॉय किया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नवीनतम एपिसोड में जेठालाल के लिए अहमदाबाद से सप्राइज आता है। जेठालाल का साला सुंदर अहमदाबाद से अपने मित्रों के साथ एक तोहफा लेकर आता है। 

वही ये सुनकर जेठालाल खुशी के मारे उछलने लगते हैं। जेठालाल को लगता है कि सुंदर अहमदाबाद से उसकी वाईफ मतलब दया को लेकर आया है। जेठालाल अपनी वाईफ के साथ गुजारे हर खुशी के लम्हे को याद करके खुश होने लगता है। जेठालाल जैसे ही दया को दरवाजे पर देखने जाता है वैसे ही उसके होश उड़ जाते हैं। जेठालाल देखता है कि दया तो आई ही नहीं है। 

वही जेठालाल अपने साले एवं दया के भाई सुंदर से पूछता है कि दया कहां है तो सुंदर उत्तर देता है कि बहना तो अहमदाबाद में है। वह अभी नहीं आई। जेठालाल का यह सुनकर मुंह उतर जाता है। जेठालाल इसके पश्चात् सुंदर से पूछता है कि फिर सप्राइज क्या है तो सुंदर उत्तर देता है कि वह उनके लिए कचौड़ियां लेकर आया है। तारक मेहता का नवीनतम एपिसोड इसके पश्चात् कचौड़ी के ईद-गिर्द घूमने लगता है। पूरी गोकुलधाम सोसाइटी में कचौड़ियों को लेकर हंसी के फुव्वारे छुटनने लगते हैं। वही जैसे ही जेठालाल सुंदर की लाई कचौड़ी खाने लगता है वैसे ही टप्पू का मित्र गोली आ जाता है तथा कचौड़ी खा जाता है। तत्पश्चात, जेठालाल का मुंह उतर जाता है। सुंदर उससे 10 हजार भी निकलवा लेता है। जेठालाल बोलता है ना कचौड़ी मिली और उल्टा रूपये भी चले गए। 

हिना खान के एथनिक लुक ने ढाया कहर, दिखा जबरदस्त अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेटी संग दयाबेन की ये जबरदस्त तस्वीर

बिग बॉस के घर से निकलकर अस्पताल में भर्ती हुए राकेश बापट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -