बिग बॉस के घर से निकलकर अस्पताल में भर्ती हुए राकेश बापट

बिग बॉस के घर से निकलकर अस्पताल में भर्ती हुए राकेश बापट
Share:

एक्टर और बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट राकेश बापट (Raqesh Bapat) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके फैंस को इस खबर को जानने के बाद बड़ा दुःख होने वाला है। आपको बता दें कि राकेश ने हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया था लेकिन अब किडनी स्टोन की तकलीफ होने के चलते वह घर से बाहर हो गए हैं। जी दरअसल अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण राकेश को बिग बॉस के घर से बाहर निकालकर सीधे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह खबर राकेश के चाहने वालों के लिए बहुत बड़ी और बुरी है। आप सभी जानते ही होंगे उनके बिग बॉस 15 के घर के प्रवेश से बहुत ज्यादा खुश थे। जी दरअसल करीब एक महीने के बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी मिले थे और इसी के चलते वह भी बड़े खुश थे। वहीं बीती रात से राकेश को किडनी स्टोन का दर्द शुरू हुआ था और जब यह दर्द बढ़ गया तब मेकर्स ने उन्हें बाहर निकालने का फैसला किया। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के सेट पर हमेशा डॉक्टर की टीम मौजूद होती है और उन्ही ने राकेश को अस्पताल में एडमिट करने के लिए कहा।

आपको बता दें कि ओटीटी के प्लेटफार्म पर राकेश की मुलाकात शमिता शेट्टी से हुई। शो की शुरुआत से इन दोनों को बतौर कनेक्शन शामिल किया गया था और इन दोनों का यह कनेक्शन आखिर तक जारी रहा। वहीं घर से बाहर आने के बाद भी दोनों ने एक-दूजे पर खूब प्यार बरसाया।

बिग बॉस पर भड़की काम्या पंजाबी, बोली- ये बहुत बोरिंग है।।।

क्या सच में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं सबा-उमर?, बहन ने किया खुलासा

कैमरे के सामने ही इस मशहूर अभिनेत्री ने पहनें कपड़े, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -