सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेटी संग दयाबेन की ये जबरदस्त तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेटी संग दयाबेन की ये जबरदस्त तस्वीर
Share:

टेलीविज़न के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से दिशा वकानी, दया बेन को अलग हुए एक लंबा समय बीत चुका है। शो में अब तक दिशा की कोई रिप्लेसमेंट नहीं आई है। ऐसे में प्रशंसक अब भी इसी उम्मीद में हैं कि शायद दिशा वापस आकर अपना जलवा बिखेरेंगी। टीवी जगत पर दिशा के अभिनय को मिस कर रहें प्रशंसक उनके सोशल अकाउंट तथा वीडियोज देखकर ही अपना काम चला रहे हैं। बीते दिनों इंस्टाग्राम पर दिशा की एक अनदेखी फोटो बहुत वायरल हो रही हैं।

वही इस वायरल फोटो में दिशा बच्चे को गोद लेतीं दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को दिशा वकानी के इंस्टाग्राम फैन पेज के अकाउंट से साझा किया गया है। दिशा इस फोटो में नॉन ग्लैमरस लुक में हैं। बगैर मेकअप के भी दिशा बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं खुले बालों में दिशा अपने आइकॉनिक भूमिका से कहीं अधिक अलग दिखाई दे रही हैं। 

दिशा की गोद में जो बेबी है, उसकी फोटो क्लीयर नहीं दिखाई दे रही है। तो ऐसे में यह अनुमान लगाना कठिन है कि क्या वो वास्तव में दिशा की बेटी ही है। वायरल फोटो पुरानी भी हो सकती है क्योंकि दिशा की बेटी अब 4 वर्ष की हो चुकी हैं तथा जिस बच्चे को दिशा ने गोद लिया है, वो एक वर्ष से कम ही लग रहा है। दिशा की वापसी का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे प्रशंसक, इस फोटो के अपलोड होते ही स्वयं को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। प्रशंसक निरंतर उनसे शो में वापस आने की दरख्वास्त करते दिखाई दे रहे हैं।

बिग बॉस के घर से निकलकर अस्पताल में भर्ती हुए राकेश बापट

अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया लम्बा पोस्ट, इन 2 लोगों का जताया आभार

समंदर किनारे रश्मि देसाई ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -