अफसाना खान ने उड़ाया उमर रियाज के डॉक्टर होने का मजाक, सपोर्ट में आए आसिम-हिमांशी
अफसाना खान ने उड़ाया उमर रियाज के डॉक्टर होने का मजाक, सपोर्ट में आए आसिम-हिमांशी
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के पहले सप्ताह में ही प्रतियोगियों के बीच मित्रता तथा शत्रुता के रिश्ते बनने लगे हैं। आस‍िम रियाज के भाई उमर रियाज भी इस कड़ी में आहिस्ता-आहिस्ता आगे बढ़ रहे हैं। उन्हें पिछले एप‍िसोड में गायिका अफसाना खान के साथ लड़ते देखा गया। इस एप‍िसोड के पश्चात् उमर के भाई आस‍िम एवं हिमांशी खुराना ने उनका समर्थन भी किया है। 

दरअसल, अफसाना एवं उमर के बीच कर‍ियर और प्रोफेशन को लेकर विवाद हो गया। अफसाना ने उमर से बोल दिया- 'तुम कुछ करने लायक नहीं हो, डॉक्टरी करो, तुम मेरे और मेरे कर‍ियर के बीच नहीं आ सकते।' अफसाना का यह तंज भरी टिप्पणी उमर को पसंद नहीं आता तथा वे भी अफसाना को उत्तर दे देते हैं। 

उमर बोलते हैं- 'आप मेरे प्रोफेशन के बारे में बात ना करें तथा मेरे बयानों से उसे ना जोड़ें। जब आप घर में बैठकर कुछ नहीं कर रही थीं, उस समय मैं बाहर फ्रंट लाइन वर्कर था, महामारी में अपने देश के व्यक्तियों की सेवा कर रहा था।'  उमर एवं अफसाना के बीच की यह गरमा-गरमी में दर्शकों ने उमर का साथ दिया है। आस‍िम रियाज एवं हिमांशी खुराना ने भी उमर के समर्थन में ट्वीट किया है। आस‍िम ने अफसाना खान के पैनिक अटैक को अपने ट्वीट में जोड़ते हुए लिखा- 'जब आपको पैनिक अटैक आता है।।।तब आप गाना नहीं बजाते।।। चिकित्सक के पास जाते हैं।' हिमांशी ने लिखा- 'पहला और अंतिम व्यक्ति जिसे आप अपनी जीवन में देखते हैं वो एक डॉक्टर ही होता है।।।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

घरवालों को लेकर अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये जबरदस्त किस्सा

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की अजीबोगरीब पोस्ट

बिग बॉस 15: KISS करते दिखे यह प्रतियोगी, वीडियो ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -