बिग बॉस 15: जंगलवासियों ने इस कंटेस्टेंट को बनाया कैप्टन
बिग बॉस 15: जंगलवासियों ने इस कंटेस्टेंट को बनाया कैप्टन
Share:

देश के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में पहले सप्ताह में भी बहुत हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। प्रतियोगी शो को मजेदार बनाए रखने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। कोई लव एंगल का सहारा ले रहा है तो कोई अपनी हरकतों के कारण घरवालों के निशाने पर बना हुआ है। 

वही इस बीच प्रतीक ने शो में ऐसी हरकत कर दी है जो आज तक नहीं हुई थी। बाथरूम में विधि पंड्या नहा रही थीं तथा तभी प्रतीक ने बाथरूम का लॉक तोड़ने का प्रयास किया। जब विधि ने इस बारे में सभी प्रतियोगियों को बताया तो सभी ने प्रतीक की खूब क्लास लगाई। मगर प्रतीक ने अपनी गलती मानने से इंकार किया। उनका कहना था कि उनकी नीयत खराब नहीं थी।

वही बिग बॉस सीजन 15 की पहली कैप्टन शमिता शेट्टी बन गई हैं। मुख्य प्रतियोगियों में से किसी एक को कैप्टन बनने का अधिकार था। जंगलवासियों ने शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट एवं प्रतीक सहजपाल में से शमिता शेट्टी को कैप्टन बनाया। बिग बॉस सीजन 15 की फर्स्ट लव स्टोरी ईशान सहगल एवं माइशा अय्यर के मध्य देखने को मिली। पिछले एपिसोड में दोनों के बीच जिस प्रकार से नजदीकियां बढ़ रही है, उसे लेकर प्रतियोगियों ने दोनों को चिढ़ाया। ईशान-माइशा से पूछा कि 7 दिनों के भीतर ऐसा कैसे हो जाता है?

अफसाना खान ने उड़ाया उमर रियाज के डॉक्टर होने का मजाक, सपोर्ट में आए आसिम-हिमांशी

ट्विटर पर ट्रेंड हुईं हिना खान, फैंस जता रहे दुःख

घरवालों को लेकर अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये जबरदस्त किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -