दर्दनाक! बेटी के लिए खिलौने खरीदकर लौट रहे SI को SUV ने 200 मीटर तक घसीटा, हुई मौत
दर्दनाक! बेटी के लिए खिलौने खरीदकर लौट रहे SI को SUV ने 200 मीटर तक घसीटा, हुई मौत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल शहर के हबीबगंज क्षेत्र में हिट एंड रन का केस सामने आया है। एक SUV ने बाइक सवार सब इंस्पेक्टर को पीछे से टक्कर मार दी। SI कार की बोनट में फंस गए। इसके पश्चात् ड्राइवर ने कार रोकने की जगह गति और बढ़ा दी। वह घसीटते चले गए। कार की गति तेज होने के कारण 200 मीटर दूर जाकर SI उछल कर सड़क की दूसरी ओर जा गिरे। तहरीर के पश्चात् अवसर पर पहुंची पुलिस ने उनको तत्काल समीप के हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के पश्चात् कार चालक मौके से भाग गया।

पुलिस के मुताबिक, 2012-13 बैच के सब इंस्पेक्टर सुधीर मांझी हनुमानगंज थाने में तैनात थे। सुधीर मंगलवार की रात ड्यूटी के पश्चात् चूनाभट्‌टी स्थित अपने घर लौट रहे थे। रात लगभग 11 बजे एकांत पार्क के समीप पहुंचे थे। इसी के चलते पीछे से आ रही सफेद SUV कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। 

वही टक्कर लगते ही वह कार के बोनट में फंस गए। तत्पश्चात, कार चालक उनको 200 मीटर घसीटते हुए ले गया। कोलार तिराहे पहुंचने से पहले वह उछलकर सड़क की दूसरी ओर जा गिरे। तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें तत्काल उपचार के लिए जेपी हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। खबर के मुताबिक, सुधीर मांझी की पत्नी भी सब इंस्पेक्टर है तथा पुलिस मुख्यालय में तैनात हैं। मांझी की एक वर्ष की बेटी भी है, जिसका हाल ही में बर्थडे मनाया था। मांझी की गाड़ी में बच्ची के खिलौने भी रखे हुए थे।

अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया मंदिरा बेदी के पति का पार्थिव शरीर, अभिनेत्री भी आई नजर

शख्स ने 2 भूतों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, कहा- पास आकर देते है जान से मारने की धमकी...

अचानक नाले में जा गिरा मजदूरों से भरा पिकअप, 4 लोगों की मौत, 4 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -