अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया मंदिरा बेदी के पति का पार्थिव शरीर, अभिनेत्री भी आई नजर
अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया मंदिरा बेदी के पति का पार्थिव शरीर, अभिनेत्री भी आई नजर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने आज अपने हस्बैंड राज कौशल को खो दिया है। इस जानकारी से प्रशंसकों के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों को भी बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल का दौरा पड़ने के कारण राज का निधन हुआ है। राज ने रविवार को ही मित्रों के साथ पार्टी की थी। उन्होंने सोमवार को मंदिरा और मित्रों के साथ तस्वीर साझा कर बताया था कि उनका रविवार का दिन बेहतरीन रहा। वही इस बीच उनकी कुछ अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आई है जिसमे मंदिरा बेदी भी नजर आ रही है उनकी हालत काफी बुरी नजर आ रही है। परिवार के सदस्य उन्हें संभालते हुए नजर आए।

बता दे कि राज इंडियन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर थे। राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू तथा एंथनी कौन है फिल्मों को निर्देशित किया है। इनके अतिरिक्त उन्होंने माई ब्रदर निखिल, शादी का लड्डू तथा प्यार में कभी-कभी को प्रोड्यूस भी किया है। मंदिरा और राज की लव मैरिज थी। दोनों ने वर्ष 1999 में शादी की थी तथा फिर वर्ष 2011 में दोनों बेटे वीर के माता-पिता बने थे। मंदिरा और राज बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रहे थे, मगर किसे पता था कि अचानक उनकी लाइफ यूं बदल जाएगी।

वही राज के जाने के पश्चात् अब मंदिरा को अकेले ही दोनों बच्चों को देखना होगा। ये समय अभिनेत्री और उनके परिवार के लिए बहुत कठिनाइयों भरा है। मंदिरा और राज जो पहले से एक बेटे के माता-पिता थे उन्होंने बीते वर्ष ही बेटी गोद ली थी। राज और मंदिरा लाइफ में बेटी के आने से बहुत खुश थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी को अपनी बेटी से मिलवाया था। मंदिरा एवं राज ने बेटी के नाम के पश्चात् दोनों का सरनेम लगाया जिसका पूरा नाम तारा बेदी कौशल है। फादर्स डे के अवसर पर राज ने दोनों बच्चों के साथ तस्वीर साझा की थी जिसमें तीनों बहुत खुश दिखाई दे रहे थे।

बड़ी खबर! नहीं रहे मंदिरा बेदी के पति राज कौशल, बॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर

दिशा पाटनी नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री है टाइगर श्रॉफ की फेवरेट एक्ट्रेस

तैमूर का नटखट अंदाज आया नजर, फोटोग्राफर्स को दिए ऐसे पोज कि आप भी रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -