अचानक नाले में जा गिरा मजदूरों से भरा पिकअप, 4 लोगों की मौत, 4 घायल
अचानक नाले में जा गिरा मजदूरों से भरा पिकअप, 4 लोगों की मौत, 4 घायल
Share:

जम्मू: कोरोना संकट के बीच देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के रामसू इलाके में बुधवार को भीषड़ सड़क दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक नाले में जा गिरा। दुर्घटना के चलते वाहन में कई मजदूर सवार थे, जिसमें से चार व्यक्तियों की मौत हो गई तथा चार लोग घायल हैं।

वही इससे पूर्व भी 5 जून को रामबन जिले में दर्दनाक दुर्घटना हुई थी। जिले के डिगडोल क्षेत्र में एक इनोवा कार लगभग आठ सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी थी। इस दुर्घटना में सीआरपीएफ के एक जवान सहित पांच व्यक्तियों की मौत हो गई थी, जबकि एक शख्स घायल हुआ था। अफसरों ने कहा था कि घायलों में से एक ने जिला अस्पताल रामबन में एडमिट होने के तुरंत पश्चात् दम तोड़ दिया। बता दें कि जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे से 30 मई को भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जब प्रवासी मजदूरों से भरी एक गाड़ी पलट गई थी तथा इस दुर्घटना में आठ मजदूर घायल हो गए थे।

पुलिस अफसर ने कहा था कि यात्रियों से भरी हुई एक बस लखनपुर से बडगाम जिले की तरफ जा रही थी। 55 सीट की वाली बस में 20 महिलाओं तथा 27 बच्चों सहित कुल 82 लोग सवार थे। हाईवे पर खूनी नाला के पास पहुंचने पर बस के ड्राइवपर ने नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से बस पलट गई।

पालघर साधू हत्याकांड: महाराष्ट्र की अदालत ने 14 और आरोपियों को दी जमानत

कोरोना को लेकर आई राहत भरी खबर, लगातार तीसरे दिन 50 हजार से कम आए नए मामले

लापता थे एक ही परिवार के पांच सदस्य, 2 महीने बाद खेत के गड्ढे में मिले पांचो के कंकाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -