शख्स ने 2 भूतों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, कहा- पास आकर देते है जान से मारने की धमकी...
शख्स ने 2 भूतों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, कहा- पास आकर देते है जान से मारने की धमकी...
Share:

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच कभी ना सुना हो, ऐसा एक केस गुजरात के पंचमहाल शहर के जांबुधोडा तहसील के जोटवड गांव में सामने आया हे। यहां रहने वाले एक व्यक्ति वरसंगभाई बारिया ने जांबुधोडा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दायर करवाते हुए बताया कि जब वो खेत में काम करते हैं तो उन्हें दो भूत उनके पास आकर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं। इतना ही नहीं बार-बार इस प्रकार की धमकी देकर मानसिक रूप से परेशान कर रहे हैं।

वही जिले की जांबुधोडा पुलिस ने इस केस में की गई कम्प्लेन के आधार पर जांच भी की तो पाया कि अपराधी वरसंगभाई बारिया मानसिक तौर पर बीमार हैं। जांबुधोडा पुलिस को जब इस प्रकार भूत के माध्यम से जान से मारने वाली शिकायत प्राप्त हुई तो वो भी दंग थे, हालांकि पुलिस खेत में भी गई, मगर कुछ नहीं हुआ तथा जब परिजनों से बात की तो पता चला की वरसंगभाई जिन्होंने पुलिस में शिकायत दायर करवाई वो मानसिक तौर पर रोगी हैं।

परिजनों ने इस बात को माना कि उन्हें पता ही नहीं कि वरसंगभाई पुलिस थाने में जाकर ऐसी कोई कम्प्लेन देकर आए हैं। हालांकि पुलिस ने भी मानवता दिखाते हुए वरसंगभाई के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं करते हुए, उन्हें मानसिक रूप से बीमारी का ठीक से उपचार हो सके इसलिए मनोचिकित्सक से बात कर उनके परिवार के सदस्यों का संपर्क भी करवा दिया है। जांबुधोडा पुलिस का कहना है कि यदि कोई शिकायत लेकर आता है तो उसकी शिकायत लेना उनका काम है तथा पुलिस को पड़ताल करनी चाहिए। हमें पहले ही लगा था कि उसमें कोई तो गड़बड़ी है मगर हमने पूरी प्रकार से जांच की फिर परिवार वालों से चर्चा की।

अचानक नाले में जा गिरा मजदूरों से भरा पिकअप, 4 लोगों की मौत, 4 घायल

पालघर साधू हत्याकांड: महाराष्ट्र की अदालत ने 14 और आरोपियों को दी जमानत

कोरोना को लेकर आई राहत भरी खबर, लगातार तीसरे दिन 50 हजार से कम आए नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -