बेटी को गोद में लेकर फुट-फुट कर रोने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए क्या है वजह?
बेटी को गोद में लेकर फुट-फुट कर रोने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए क्या है वजह?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी एवं टीवी की मशहूर अदाकारा चारु असोपा (Charu Asopa) अपने यू-ट्यूब चैनल पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े व्लॉग्स साझा करती रहती हैं। चारु इन दिनों बेटी जियाना (Ziana) की परवरिश में व्यस्त हैं तथा वर्कफ्रंट से दूर पूरा वक़्त बेटी को ही दे रही हैं। अब चारु का नया व्लॉग सामने आया है। 

वही इस व्लॉग में चारु सोती हुए नन्ही सी बेटी जियाना (Ziana) को अपने ऊपर लिटाए तथा उसे लाड़ लड़ाते नजर आ रही हैं। वीडियो के बीच में चारु (Charu Asopa)  बेटी को लेकर इतनी भावुक हो जाती हैं कि उनकी आंखों से आंसू छलक आते हैं तथा वो मां बनने के एक्सपीरियंस को दुनिया के सबसे खूबसूरत लम्हा बताते हुए रोने लगती हैं। चारु (Charu Asopa Vlog) का ये व्लॉग बहुत पसंद किया जा रहा है साथ ही कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों का कहना है कि चारु की फीलिंग से वो जुड़ाव महसूस कर रहे हैं। 

वही इससे पहले चारु असोपा ने बेटी के अन्नप्राशन की रस्म का व्लॉग भी साझा किया था। चारु एवं राजीव ने पूरे कार्यक्रम को अपने व्लॉग में कवर किया तथा इसे प्रशंसकों के साथ साझा किया। वीडियो में चारु ने चांदी का एक छोटा कटोरा, कांच एवं एक चम्मच भी दिखाया, जो जियाना की बुआ सुष्मिता सेन अपनी लाडली भतीजी को तोहफे में दिया था। चांदी के बर्तन पर 'बुआ की जान' भी लिखा गया है। इसके अतिरिक्त चारु असोपा ने अपनी बेटी जियाना के लिए पूजा की खीर भी बनाई। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ।

पहले भी गिरा हुआ था वनराज का कैरेक्टर, अनुपमा को छोड़ पराई औरत संग किया लड़ाया इश्क

निक्की तंबोली की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट, देखते ही अटक गई लोगों की नजरें

शुरू होने जा रहा है कॉफी विथ करण 7, सबसे पहले आएँगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -