निक्की तंबोली की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट, देखते ही अटक गई लोगों की नजरें
निक्की तंबोली की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट, देखते ही अटक गई लोगों की नजरें
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में अपने खेल से दर्शकों को इंप्रेस करने वाली निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) निरंतर चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में निक्की ने अपनी बहन के साथ तस्वीर खिंचवाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दी। इन फोटोज में निक्की तंबोली के ऑउटफिट में ऐसी जगह कट नजर आया जिसके पश्चात् फोटो के चर्चे होने लगे।

इस फोटो में निक्की तंबोली सफेद रंग का ऑउटफिट पहने हुए नजर आईं। निक्की तंबोली फोटो में अपनी बहन को गले लगाई हुई हैं तथा बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। निक्की तंबोली ने ये फोटोज जैसे ही सोशल मीडिया पर साझा की तो लोगों का ध्यान उनके ऑउटफिट में लगे कट की तरफ चला गया। निक्की तंबोली की ये ड्रेस एक साइड से ऑफ शोल्डर है। जिसमें एक कट कमर पर लगा है तो वहीं साइड से भी इस ऑउटफिट में कट लगा है।

निक्की तंबोली के ऑउटफिट में लगा ये कट उनके लुक को बोल्ड बना रहा है। अपने इस लुक को सिंपल रखते हुए निक्की ने बालों को खुला किया तथा सटल मेकअप में नजर आई। इन फोटोज को निक्की तंबोली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। निक्की तंबोली ने कैप्शन में लिखा- 'तुम मेरी जिंदगी का सोर्स हो और जिंदगी तो हो ही। तुम इस दुनिया में मेरी रहने की वजह हो, और तुम मेरे लिए मेरी पूरी दुनिया हो।' गौरतलब है कि निक्की तंबोली वैसे तो दक्षिण भारतीय फिल्म की एक्ट्रेस हैं, किन्तु 'बिग बॉस 14' के बाद से उनकी लोकप्रियता बहुत बढ़ गई है।

शुरू होने जा रहा है कॉफी विथ करण 7, सबसे पहले आएँगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

ये है पाक के बेस्ट टीवी शो, इंडियन टेलीविज़न से प्रेरित है इनकी कहानी

इंडियन मूवीज से प्रेरित है ये पाकिस्तानी सीरियल, स्टोरी जीत लेगी आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -