शुरू होने जा रहा है कॉफी विथ करण 7, सबसे पहले आएँगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
शुरू होने जा रहा है कॉफी विथ करण 7, सबसे पहले आएँगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
Share:

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan season 7) एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है। जी दरअसल करण जौहर अपनी गेस्ट लिस्ट के साथ कॉफी विद करण सीजन 7 (Karan Johar Celebs Guest List) के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आप सभी को बता दें कि इस शो में स्टार-सुपरस्टार कई ऐसी बातें कह देते हैं जो उन्होंने कभी किसी को नहीं बताई होती है। वैसे करण जौहर का ये शो काफी अलग माना जाता है। आप सभी को बता दें कि अब करण जौहर की लिस्ट तैयार हो चुकी है और उसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर शामिल है।

कहा जा रहा है शादी के बाद पहली बार रणबीर और आलिया (Alia Bhatt) करण जौहर के शो में साथ टीवी पर अपीयरेंस देते दिखाई देंगे। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि नए सीजन के साथ स्टार्स अपनी नई कहानियों के साथ पेश होंगे। जी हाँ और इस शो में वो सितारे नजरआएंगे जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक- करण जौहर फिलहाल रॉकी और रानी की प्रेमकहानी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वहीं इस फिल्म का बेहद अहम हिस्सा मई के महीने में शूट किया जाने वाला है।

अब यह जानने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि करण जौहर इस फिल्म की शूटिंग को निपटा कर अपना शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन तुरंत शुरू करेंगे। इसके अलावा यह भी खबर है कि शो के बाकी छोटे मोटे काम औऱ प्री-प्रोडक्शन से जुड़ी चीजों को शुरू किया जा चुका है। आने वाले मई में इस शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी और फिर जून एंड में इस शो को स्टार नेटवर्क पर ऑनएयर किया जा सकेगा।

शो में ये सितारे हो सकते हैं शामिल- करण जौहर की लिस्ट में इस बार अक्षय कुमार से लेकर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल- कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनिल कपूर का नाम शामिल है।

रैपर बने अजय देवगन, सुनकर लोगों का दिल हुआ खुश

मशहूर अभिनेता को ‘पू’ का मशहूर डायलॉग बोलते देख करीना ने दिया फनी रिएक्शन

किताबों के ढेर पर बैठकर ट्विंकल खन्ना ने दिया पॉज, ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -