क्या कांग्रेस से उत्कृष्ट सियासी मंच है TMC ? सुष्मिता देव के बयान पर उठा सवाल
क्या कांग्रेस से उत्कृष्ट सियासी मंच है TMC ? सुष्मिता देव के बयान पर उठा सवाल
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस (TMC) में जाने वालीं सुष्मिता देव (sushmita dev) ने अब कहा है कि उन्हें सोनिया गांधी या राहुल गांधी से कोई समस्या नहीं है. मगर उन्हें लगता है कि TMC एक उत्कृष्ट मंच है. सुष्मिता ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और TMC के अभिषेक बनर्जी की तुलना को भी गलत बताया है.

गौरतलब है कि असम से पूर्व सांसद सुष्मिता देव ने 15 अगस्त को कांग्रेस से त्यागपत्र दिया था. इसके बाद 16 अगस्त को उन्होंने TMC कि सदस्यता ले ली है. बता दें सुष्मिता के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पार्टी ने नीता डिसूजा को ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है. TMC ज्वाइन करने के बाद सुष्मिता देव ने प्रेस वार्ता में पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि, 'ममता दीदी मेरी आदर्श हैं और मुझे पार्टी में लेने के लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं. ममता बनर्जी की अगुवाई में मैं उनको और मजबूत करने का कार्य करूंगी. मुझे ममता दीदी पर पूरा भरोसा है. ममता बनर्जी के साथ मेरा रिश्ता सियासी नहीं, बल्कि पारिवारिक है. मेरे परिवार की तीन पीढ़ी कांग्रेस से जुड़ी रहीं, किन्तु मेरे पिता और ममता बनर्जी पुराने सहयोगी हैं.'

सुष्मिता देव ने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी मुझे आगे बढ़ने का आशीर्वाद देंगी. सुष्मिता ने कहा कि, 'मुझे सोनिया गांधी से जो कहना था, वह मैंने पत्र में कह दिया है. मुझे नहीं लगता कि मेरा निर्णय विरोधाभासी है. यह लोगों के हित में है, आगे भविष्य में आपको यह समझ आएगा.' उन्होंने कहा कि, मुझे कांग्रेस ने जो भी भूमिका दी, उसके साथ मैंने न्याय करने का पूरा प्रयास किया. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी और अभिषेक बनर्जी की तुलना सही नहीं है. यदि दोनों साथ आ गए तो जादू सा हो जाएगा.

काबुल में फंसे भारतीय ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, कहा- अब पता नहीं हमारा क्या होगा...

'कश्मीर एक अलग देश, भारत-पाक ने कर रखा कब्ज़ा..', सिद्धू के सलाहकार का विवादित बयान

उधर लोग हवाईजहाज़ से गिरकर दे रहे जान, इधर जिम और पार्क में मस्ती कर रहे तालिबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -