'कश्मीर एक अलग देश, भारत-पाक ने कर रखा कब्ज़ा..', सिद्धू के सलाहकार का विवादित बयान
'कश्मीर एक अलग देश, भारत-पाक ने कर रखा कब्ज़ा..', सिद्धू के सलाहकार का विवादित बयान
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu ) के सलाहकार मालविंदर सिंह माली (Malvinder Singh Mali ) का एक आपत्तिजनक बयान सामने आया है. मालविंदर सिंह माली ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कश्मीर मसले पर अपनी राय रखते हुए लिखा है कि 'कश्मीर, कश्मीर के लोगों का देश है, 1947 में भारत को छोड़ते वक़्त हुए समझौते के मुताबिक और UNO के फैसले की उल्लंघन करते हुए कश्मीर देश के दो टुकड़े कर दिए गए, जिस पर पाकिस्तान और भारत ने कब्जा जमाया हुआ है.

बता दें कि मालविंदर सिंह माली ने स्‍वतंत्रता दिवस पर तिरंगे की रोशनी से जगमग कश्‍मीर के लाल चौक की तस्‍वीर पोस्ट करते हुए ये बातें लिखीं हैं. गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस इकाई में भारी अंतर्कलह के बीच जुलाई में नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रमुख नियुक्त किया गया था. इसके साथ ही संगत सिंह, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल और कुलजीत सिंह नागरा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था.

नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को जालंधर छावनी से MLA परगट सिंह को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमिटी (PPCC) का महासचिव बनाया है. सिद्धू के करीबी सहयोगी, मालविंदर सिंह पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और राज्य सरकार की कार्यशैली के प्रखर आलोचक रहे हैं.

कुनार प्रांत में एकत्रित एक अभियान ने तालिबान से सरकारी झंडा बनाए रखने की मांग की"

जेपी नड्डा ने COVID-19 कुप्रबंधन को लेकर केरल सरकार को लगाई फटकार

कांग्रेस सांसद ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, कहा- टीके के बाद भी कोरोना जांच करवाना है लोगों का उत्पीड़न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -