उधर लोग हवाईजहाज़ से गिरकर दे रहे जान, इधर जिम और पार्क में मस्ती कर रहे तालिबानी

उधर लोग हवाईजहाज़ से गिरकर दे रहे जान, इधर जिम और पार्क में मस्ती कर रहे तालिबानी
Share:

अफगानिस्तान पर तालिबान ने अपना कब्जा जमा लिया है। पूरे देश में डर की स्थिति है तथा हंगामा मचा हुआ है। राष्ट्रपति अशरफ गनी कई दिन ही देश छोड़कर फरार हो गए हैं। हथियारबंद तालिबान लड़ाके पूरे देश में घूम रहे हैं तथा जबरदस्ती कर रहे हैं। वे कई स्थान पर आदेश देते दिखाई दिए हैं तथा कहीं रिक्त पड़े जिम में घुसकर वर्कआउट करने लगे, तो कहीं बच्चों के पार्क में मस्ती करते नजर आए। इनका वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

दरअसल, तालिबान लड़ाकों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसे ट्विटर पर साझा किया गया है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो भी काबुल का ही है। यहां की एक जिम में कुछ तालिबान लड़ाके पहुंच गए तथा वर्कआउट करने लगे। जिम पूर्ण रूप से रिक्त दिखाई दे रही है तथा इसमें केवल ये लोग नजर आ रहे हैं। इनमें से कुछ वर्कआउट का प्रयास करते हैं तो कुछ वहां उपस्थित चीजों को देख रहे हैं।

वही वीडियो में नजर आ रहा है कि एक तालिबानी स्ट्रेच करने वाली मशीन के पास जाता है तथा उसे खींचने का प्रयास करता है किन्तु फिर उसे वहीं छोड़ देता है तथा दूसरा वर्कआउट करने लगता है। जिसके हाथ जो मशीन आई, उस पर ही वर्जिश करनी आरम्भ कर दी। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् सभी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने कहा कि हां यह भी कर लो, कोई रोकने वाला नहीं है। इतना ही नहीं इससे पूर्व एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें तालिबान लड़ाके बच्चों के एक पार्क में नजर आ रहे थे तथा वहां उपस्थित गाड़ियों से खेलते दिखाई दिए थे।

मात्र एक 'कोरोना मरीज' मिला और प्रधानमंत्री ने पूरे देश में लगा दिया लॉकडाउन

Video: लाहौर में कट्टरपंथियों ने तोड़ी महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा

'मैं इंतज़ार कर रही हूँ, तालिबान आए और हम जैसे लोगों को मार डाले'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -