कांग्रेस के इस नेता से जब भी मिलती तो 'जयराम जी' की कहती थीं सुषमा स्वराज
कांग्रेस के इस नेता से जब भी मिलती तो 'जयराम जी' की कहती थीं सुषमा स्वराज
Share:

नई दिल्ली : पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को पूरा देश इस समय श्रद्धांजलि दे रहा है. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश दवरा भी सुषमा को याद करते हुए कहा गया है कि वह (सुषमा) जब भी मिलती थीं, तब मुझसे कहती थीं 'जयरामजी की'.

जयराम रमेश द्वारा ट्विटर पर कहा गया है कि मैंने एनजीटी बिल, भूमि अधिग्रहण बिल और आंध्र प्रदेश पुनर्गठन बिल पर सुषमा स्वराज के साथ काम किया था और वह ओजस्वी वक्ता थीं. मैंने कुछ हफ्तों पहले ही उनसे मुलाकात की थी और उनकी सेहत में सुधार भी आ रहा था.

आप सभी को बता दें कि सुषमा स्वराजके निधन पर हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है. मंगलवार देर रात को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था और उन्होंने इस दुनिया को इलाज के दौरान अलविदा कह दिया. आज उनका अंतिम संस्कार दोपहर 3 बजे किया जाएगा. पीएम मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जैसे तमाम दिग्गजों ने सुषम के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. साथ ही सुषमा के आवास पर कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, दिग्विजय सिंह भी उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे हैं. जबकि भारतीय जनता पार्टी के लौहपुरुष और देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी द्वारा भी एक बयान जारी कर शोक व्यक्त किया गया है. 

 

VIDEO : जब विदेशी महिला ने सुषमा के लिए गाया गाना, साथ खड़ी रहकर सुनती रही पूर्व विदेश मंत्री

लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में पति संग दर्ज है सुषमा का नाम

सुषमा स्वराज को दुनिया कर रही याद, इन देशों ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

प्याज की बढ़ी कीमतों के कारण इस सीएम ने गंवायी थी कुर्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -