VIDEO : जब विदेशी महिला ने सुषमा के लिए गाया गाना, साथ खड़ी रहकर सुनती रही पूर्व विदेश मंत्री

VIDEO : जब विदेशी महिला ने सुषमा के लिए गाया गाना, साथ खड़ी रहकर सुनती रही पूर्व विदेश मंत्री

नई दिल्ली : भाजपा की वरिष्ठ नेता और देश की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली. दिल का दौरा पड़ने के कारण कल उनका निधन हो गया. ट्विटर पर सुषमा स्वराज काफी पॉपुलर थीं. वे हर किसी की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती थीं. पूर्व विदेश मंत्री सुषमा एक स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी भी मानी जाती हैं. बता दें कि अब ऐसे में आइए देखते हैं सुषमा स्वराज का एक थ्रोबैक वीडियो जो कि आपके चेहरे पर भी मुस्कान ले आएगा.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 2018 में सुषमा स्वराज मध्य एशिया के तीन देशों कजाकिस्तान, उज्बेकिस्तान और किर्गिस्तान के दौरे पर गई थीं. उज्बेकिस्तान में सुषमा की मुलाकात एक स्थानीय महिला से हुई थी. जहां महिला द्वारा सुषमा स्वराज के लिए एक खास गाना गाया था. वीडियो को विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार द्वारा ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया था. उस वक्त भी यह वीडियो काफी देखा गया था.

आप देख और सुन सकते हैं कि वीडियो में महिला फिल्म श्री 420 का 'इचक दाना बीचक दाना' का गाना गा रही हैं. इस वीडियो में सुषमा स्वराज खुद उनके साथ खड़ी हैं. सुषमा स्वराज द्वारा ब्लैक शेड्स भी लगाए हुए हैं और उन्होंने महिला के कंधे पर भी हाथ रखा है.

लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में पति संग दर्ज है सुषमा का नाम

सुषमा स्वराज को राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उनसे मित्रता थी, निधन से स्तब्ध हूँ

यह है सुषमा की कभी ना भूलने वाली तस्वीर, जिसकी पूरी दुनिया हुई मुरीद

विलक्षण प्रतिभा की धनी थी सुषमा स्वराज