बिहार चुनाव: सुशिल मोदी बोले- सुशांत या कंगना हमारे लिए चुनावी मुद्दा नहीं
बिहार चुनाव: सुशिल मोदी बोले- सुशांत या कंगना हमारे लिए चुनावी मुद्दा नहीं
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गहमागहमी तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में बिहार भाजपा ने शनिवार को अपना थीम सॉन्ग जारी कर दिया है. आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने अपना थीम सॉन्ग रिलीज किया. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्य सरकार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक तरह से चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति का खाका भी पेश कर दिया.

सुशील मोदी ने आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम में पार्टी का थीम सॉन्ग रिलीज किए जाने के बाद कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत का नाम लेकर हम चुनावी दंगल में नहीं उतरेंगे. ये बिहार चुनाव का मुद्दा नहीं होगा. इसके साथ ही सुशील मोदी ने यह सवाल भी खड़े किए हैं कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की CBI जांच का विरोध क्यों किया गया?

इससे पहले आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने चुनावी अभियान का शंखनाद किया. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में चुनाव के लिए पार्टी का थीम सॉन्ग- 'जन-जन की पुकार आत्मनिर्भर बिहार' जारी किया गया है. इसके साथ ही भाजपा अब पूरी ताकत से बिहार के चुनावी रण को फतह करने में जुट गई है। 

सीएम योगी को अजय लल्लू की चेतावनी, कहा- सड़क से सदन तक लड़ेंगे किसानों के हक़ की लड़ाई

जेपी नड्डा का बड़ा ऐलान- नितीश के ही नेतृत्व में होगा बिहार का चुनाव, जीतेगी NDA

विरोध प्रदर्शनों की आग में जल रहा कोलंबिया, अब तक 13 की मौत, 400 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -