जेपी नड्डा का बड़ा ऐलान- नितीश के ही नेतृत्व में होगा बिहार का चुनाव, जीतेगी NDA
जेपी नड्डा का बड़ा ऐलान- नितीश के ही नेतृत्व में होगा बिहार का चुनाव, जीतेगी NDA
Share:

पटना: आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत 'आत्मनिर्भर बिहार' का आगाज़ करने शनिवार को पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ी घोषणा की है. नड्डा ने कहा कि, 'मुझे पूरा भरोसा है कि चुनाव के मैदान में NDA का गठबंधन नीतीश जी की अगुवाई में भाजपा और लोक जन शक्ति पार्टी (लोजपा) सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और नीतीश जी के नेतृत्व में जीत दर्ज करेंगे.'

जेपी नड्डा ने कहा कि, 'आत्मनिर्भर बिहार की ये यात्रा, बिहार की तस्वीर भी बदलेगी, तकदीर भी बदलेगी और बिहार को मुख्यधारा में लाकर  आगे बढ़ाने का काम करेगी. आज केंद्र में नरेंद्र मोदी जी और बिहार में नीतीश कुमार जी दृढ़ सियासी इच्छाशक्ति से काम कर रहे हैं.' बता दें कि शनिवार सुबह पटना में जेपी नड्डा मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम और जेडीयू सुप्रीमो नीतीश कुमार से मिले थे. इस दौरान बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम सुशील मोदी और जेडीयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी उपस्थित रहे.

NDA के प्रमुख दोनों दलों के दो शीर्ष नेताओं की लगभग एक घंटे चली इस मुलाकात को इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर विचार विमर्श हुआ. सूत्रों के अनुसार, NDA में चल रही एलजेपी की नाराजगी को लेकर भी चर्चा की गई.

विरोध प्रदर्शनों की आग में जल रहा कोलंबिया, अब तक 13 की मौत, 400 घायल

बिहार चुनाव से पहले दरभंगा को मिलेगा बड़ा तोहफा, शुरू हो सकता है एयरपोर्ट

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने सभी तरह के जमीन के लेनदेन पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -