टॉप शोज़ की लिस्ट में 'इक्यावन', सुशिल ने शेयर किया एक्सपीरियंस
टॉप शोज़ की लिस्ट में 'इक्यावन', सुशिल ने शेयर किया एक्सपीरियंस
Share:

हाल ही में स्टार प्लस का फेमस शो 'इक्यावन' के इक्यावन एपिसोड्स पूरे होने जा रहे हैं. पॉपुलैरिटी और ज्यादा से ज्यादा टीआरपी के वजह से यह शो टॉप पर पहुंच गया है. इसी पर बात करते हुए सुशिल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने बताय कि, शादी की तैयारियों के बीच वह इन सब चीज़ों को एन्जॉय कर रही हैं.

शादी को लेकर उन्होंने आगे बताया कि, उनके कैरेक्टर को शुरुआत से ही बड़ा सिंपल बनाया गया है. और इस शादी के दौरान यह पहली बार होगा जब यह अपने फेस पर मेकअप अप्लाई करेंगी. सुशिल ने बताया कि उनके दर्शक उनके इस नए रंग रूप को भी उतना ही प्यार देंगे, जितना वह पहले वाली सुशिल को देते हैं. बात की जाए उनके किरदार की तो, सुशिल एक ऐसा किरदार है, जो सभी को भाता है.

अपने सोशल मीडिया की मदद से एक्ट्रेस ने इस शादी की जानकरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया. शेयर की गई फोटोस में प्राची का बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं, और यह तो दर्शकों का प्रेम बता ही रहा है कि वह भी इस शादी के लिए कितने एक्साइटेड हैं. प्राची ने आगे बताया कि अभी उनका शादी करने का कोई मूड नहीं है, क्योंकि वह अपना पूरा फोकस अपने करियर पर कर रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बोल्ड तस्वीर शेयर कर बहु वाली इमेज तोड़ने में लगी शाइनी दोशी

इंतज़ार में बैठी बेटी की शादी, मस्ती करना तो बनता है

'शक्तिमान' को आया गुस्सा, कर दिया यह बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -