इंतज़ार में बैठी बेटी की शादी, मस्ती करना तो बनता है
इंतज़ार में बैठी बेटी की शादी, मस्ती करना तो बनता है
Share:

स्टार प्लस का फेमस शो 'इक्यावन' ज्यादा से ज्यादा टीआरपी के वजह से टॉप पर पहुंच गया है. इस सीरियल को दर्शकों द्वारा काफी सराहना मिल रही है, इसी के कारण इस शो के स्टार्स भी चर्चा में बने रहते हैं. इस शो में प्राची तेहलान का किरदार बड़ा ही अहम बताया गया है, जिसमें उनके जीवन के उतार-चढ़ाव को उकेरा गया है. प्राची के किरदार का नाम सुशिल है, जिनकी जल्द ही शादी होने वाली है.

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि हाल ही में इस शो ने अपने इक्यावन एपिसोड्स पूरे किये हैं. और जल्दी ही शो पर सुशिल की शादी के साथ-साथ दूसरी मौज मस्ती को भी दिखाया जायेगा. दर्शक जल्दी ही देख पाएंगे कि टीवी की सबसे ज्यादा इंतज़ार में बैठी बेटी की शादी होने जा रही है. अपनी शादी के एक्साइटमेन्ट को शेयर करते हुए सुशिल ने बताया कि, वह टीवी पर हो रही इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

उन्होंने आगे बताया कि, शादी की तैयारियों के बीच वह सेट पर हो रही मस्तियों का भी खूब आनंद ले रही हैं. उन्होंने बताया कि शादी की तैयारियों की वजह से काम बढ़ गया है और स्केड्यूल भी ज्यादा बिजी हो गया लेकिन फिर भी वह अपना 100% देने की कोशिश में लगी हुई हैं. दर्शकों और फैंस के लिए सुशिल को दुल्हन के रूप में देखना वाकई दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'शक्तिमान' को आया गुस्सा, कर दिया यह बड़ा काम

हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए गौतम और पंखुड़ी

फिर नहीं होंगे कपिल के साथ ये मशहूर कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -