'शक्तिमान' को आया गुस्सा, कर दिया यह बड़ा काम
'शक्तिमान' को आया गुस्सा, कर दिया यह बड़ा काम
Share:

छोटे परदे पर 'शक्तिमान' का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना हाल ही में ख़बरों में आ गए हैं. खबरें यह हैं कि उन्होंने बाल फिल्म सोसाइटी के अध्यक्ष के पद से रीसाइन दे दिया है. अपने कार्यकाल पूरे होने के दो महीने पहले ही मुकेश ने अपनी इस नौकरी को छोड़ दिया है. उनका कहना है कि, बच्चों की फिल्मों को सिनेमाघरों तक पहुंचने की कमी और संस्था के पास सफिशियंट पैसे न होने के कारण वह अपना इस्तीफा दे रहे हैं.

मुकेश खन्ना द्वारा दिया गया इस्तीफा अभी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा मंज़ूर किया गया है या नहीं, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. अपने बयान में मुकेश ने बताया, कि वह यहां पर बहुत कुछ करना चाहते थे, लेकिन नहीं कर पाए. वह चाहते थे कि बच्चों की फिल्में आगे सिनेमाघरों तक पहुंचे, और फिल्म कल्चर को बढ़ावा मिल सके.

छोटे परदे के शक्तिमान को बीआर चोपड़ा के 'महाभारत' के भीष्म पितामाह के रूप में भी जाना जाता है. उन्होंने बताया कि वह सिनेमा घरों को एक कदम आगे लेजा कर कुछ क्वालिटी फिल्में बनाना चाहते थे, जिसे लोग सिनेमा घरों में एन्जॉय कर सकें. खैर, नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए वह अपने कार्यकाल से पहले ही अपना पद छोड़ चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर नहीं होंगे कपिल के साथ ये मशहूर कॉमेडियन

परीक्षा से पहले यहाँ देखें यूपी बोर्ड का टाइम टेबल

नए शो के जरिये कपिल शर्मा की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -