सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नागिन फेम सुरभि ज्योति हैरान
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नागिन फेम सुरभि ज्योति हैरान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन ने फिल्म और टीवी बिरादरी में सभी को चौंका दिया है। वहीं युवा अभिनेता ने बांद्रा में अपने निवास पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। फ़िलहाल , पुलिस अधिकारियों द्वारा जांच जारी है, और उनके द्वारा अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सुशांत अवसाद से पीड़ित थे, और इस तरह कठोर कदम उठा सकते थे। परन्तु , उनके अचानक और चौंकाने वाले निधन के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है। 

वहीं अभिनेता की मौत ने देश भर में स्तब्ध कर दिया। उन्होंने 34 साल की उम्र में अपने दोस्तों, प्रशंसकों, सहकर्मियों और परिवार के शोक सहित सभी को छोड़ दिया। दु: ख में शामिल होने के लिए सुरभि ज्योति सहित टीवी अभिनेताओं की एक मेजबान थी। वहीं Naagin 3 अभिनेत्री पहले लोगों में से एक थी जिसने टेलली टाउन का गठन किया था, जिसने अपने सदमे को व्यक्त किया था और आज दोपहर बाद इस निराशाजनक खबर के बाद सुशांत के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। वहीं सुरभि ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और व्यक्त किया कि पावित्रा अभिनेता की मौत से वह कितना स्तब्ध, सुन्न और हिल गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उसने लिखा, 'यह नहीं किया गया। मैं हैरान हूँ। मैं स्तब्ध हूं। मैं परेशान हूं ' सुशांत ने 2008 में एक टीवी शो के साथ अभिनय और मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा। वहीं उन्होंने पवित्रा रिश्त में मानव के रूप में ख्याति अर्जित की और फिर बॉलीवुड अभिनेता के रूप में अपनी अद्भुत अभिनय यात्रा को आगे बढ़ाया। वहीं उन्होंने पीके, काई पो चे, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, और छिछोरे जैसी कई फिल्मों के साथ अपने अभिनय को सूक्ष्म साबित किया। इसके साथ ही उनकी मौत की खबर कुछ दिनों बाद उनके पूर्व प्रबंध दिश सलियन के निधन के बाद आई। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पवित्र रिश्ता फेम स्वाति आनंद हैरान

शादी के दिनों को याद कर रही है मोहिना कुमारी सिंह

पलक तिवारी के सपोर्ट में माँ श्वेता तिवारी ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -