पलक तिवारी के सपोर्ट में माँ श्वेता तिवारी ने दिया करारा जवाब

टीवी की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं।वहीं श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने उनकी जिंदगी को सोशल मीडिया पर खोलकर रख दिया है। इसके साथ ही वह रोजाना श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी पर आरोपों की बौछार कर रहे हैं। वहीं श्वेता तिवारी इन सब विवादों को भुलाकर अपने बच्चों की देखभाल में व्यस्त चल रही हैं परन्तु अपनी ताजा तस्वीरों के जरिए टीवी की इस हसीना ने अपने पति को करारा जवाब दे दिया है।कुछ समय पहले ही श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।वहीं  इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी अपने बच्चों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। अपनी तस्वीरों पर श्वेता तिवारी ने कैप्शन डालते हुए बेटी और बेटे को अपनी दुनिया बता दिया है।

इसके साथ ही  इशारों इशारों में श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव को ये मैसेज दे दिया है कि कोई भी उनके बच्चों की जगह नहीं ले सकता।श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक तिवारी और बेटे के साथ पेंटिंग करती नजर आ रही हैं। वहीं इन दिनों श्वेता तिवारी अपने बच्चों के साथ जमकर मस्ती करती हैं। बीते दिन ही अभिनव कोहली ने कुछ तस्वीरों को शेयर करके इस बात का खुलासा किया है कि पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम से ओपन लैटर डिलीट कर दिया है। वहीं गौरतलब है कि इस ओपन लैटर के जरिए ही पलक तिवारी ने पिछले साल अपने सौतेले पिता पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इसके साथ ही श्वेता तिवारी बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं अभिनव कोहली कभी तो अपनी पत्नी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं तो कभी अपनी बेटी पलक तिवारी पर आरोपों की बौछार कर रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हाल ही में अभिनव तिवारी ने दावा किया था कि वह अपनी पत्नी के साथ एक ही घर में रह रहे हैं। इसके साथ ही अभिनव कोहली के आरोपों को भुलाकर पलक तिवारी सुबह की धूप में पोज देती नजर आई। वहीं सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। वहीं तस्वीर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बला की खूबसूरत हैं। तभी तो दिन ब दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती चली जा रही है।भले ही पलक तिवारी किसी टीवी शो का हिस्सा न हो परन्तु सोशल मीडिया पर वह अक्सर छाई रहती हैं। पलक तिवारी की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एक हफ्ते पहले ही सुशांत और एकता की हुई थी बात

नेटफ्लिक्स देसी भाषाओं के साथ बनाएगा शो

हिना खान ने बायॅफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शेयर किया यह फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -