सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पवित्र रिश्ता फेम स्वाति आनंद हैरान
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पवित्र रिश्ता फेम स्वाति आनंद हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री ही उदास नहीं है, टीवी की दुनिया में भी मायूसी छा गई है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले टीवी पर लंबे समय तक काम किया था.वहीं एक्टर का सीरियल पवित्र रिश्ता फैन्स को आज भी काफी पसंद आता है. परन्तु अब एक्टर की मौत से शो की कास्ट भी दुखी है.शो में काम करने वाली एक्ट्रेस स्वाति आनंद ने एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत की है. वहीं स्वाति ने बताया है कि सुशांत का यूं चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है. 

इसके साथ ही वो कहती हैं- उसने ऐसा क्यों कर लिया हमें समझ नहीं आ रहा है. ज़िंदगी मे इतना कुछ हासिल करने के बाद उसे ये कदम उठना पड़ा. मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है अभी भी. एक परिवार की तरह हम काम करते थे पवित्र रिश्ता के लिए.स्वाति ने पवित्र रिश्ता के उन दिनों को भी याद किया जब वो सुशांत सिंह राजपूत संग काम किया करती थीं. उन्हें वो पहला दिन भी याद आया जब सुशांत ऑडिशन देने के लिए आए थे. वो कहती हैं- आज मुझे वो दिन याद है जब वो हमारे सेट पर mock शूट के लिए आया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैंने उसे कहा था कि वो ही सेलेक्ट होकर आएगा हमारे साथ काम करने.वैसे अभी कुछ समय पहले ही पवित्र रिश्ता ने 11 साल पूरे किए थे. इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत ने भी एकता को शुक्रिया बोला था. उसी बात को याद करते हुए स्वाति ने बताया- हम सब खुश थे कि सुशांत ने एकता को थैंक्यू भी किया. वहीं हमने ये भी बोला कि लड़का connected है और रिप्लाई भी करता है.

एक हफ्ते पहले ही सुशांत और एकता की हुई थी बात

नेटफ्लिक्स देसी भाषाओं के साथ बनाएगा शो

हिना खान ने बायॅफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शेयर किया यह फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -