अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का सीरियल पवित्र रिश्ता होगा जल्द शुरू

कोरोना वायरस के चलते पूरे देशभर में बीते दिनों ही लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। इसके साथ ही इस दौरान दूरदर्शन ने अपने कई पुराने शोज को दोबारा टेलीकास्ट करने का फैसला लिया था। वहीं रामायण से लेकर महाभारत तक कई शोज को दूरदर्शन ने दोबारा ऑनएयर किया और देखते ही देखते ही टीआरपी लिस्ट में इन शोज ने सारे रिकॉर्ड्स ही तोड़ डाले थे। वहीं दूरदर्शन की तरह ही बाकी कई चैनलों ने अपने पुराने शोज को दोबारा टेलीकास्ट करना शुरु कर दिया है |

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब टीवी क्वीन नाम से मशहूर एकता कपूर भी एक के बाद एक अपने सुपरहिट शोज को दर्शकों के सामने पेश करने में जुटी हुई हैं। एकता कपूर ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वो अपने सुपरहिट शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) को दोबारा टेलीकास्ट करने वाली हैं। इस सीरियल के जरिए ही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

 वहीं इस सीरियल ने ना सिर्फ टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाया बल्कि लोगों के दिलों में एक खास जगह भी बना ली है। एकता कपूर ने इस सीरियल के एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैंस को सरप्राइज दे दिया है। एकता कपूर ने लिखा है कि, 'पवित्र रिश्ता फिर से लौट रहा है। देखिए पवित्र रिश्ता सोमवार से शुक्रवार तक दोपहर 3 बजे सिर्फ जीटीवी पर....।

गौरव वाधवा को सांप के साथ देख मोहिना कुमारी ने कही यह बात

टीवी पर दोबारा दस्तक दे सकता है कारण बोहरा का 'सौभाग्यवती भवः

दीपिका कक्कड़ के सलवार-सूट पहनने को लेकर फैंस ने कर दिया ऐसा सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -