हनीमून के लिए 'सूर्यपुत्र कर्ण' की जोड़ी पहुंची इस जगह
हनीमून के लिए 'सूर्यपुत्र कर्ण' की जोड़ी पहुंची इस जगह
Share:

टीवी की नई शादी-शुदा जोड़ी पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए है. शादी करने के बाद ये प्यारी जोड़ी अमृतसर के गोल्डन टेम्पल अपनी शादी-शुदा ज़िन्दगी के लिए भगवान से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.

अब हाल ही में खबर आई है कि, ये क्यूट कपल हनीमून के लिए केरला गए हुए है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दे कि, 5 फ़रवरी को गौतम और पंखुड़ी ने दिल्ली से 150 किलोमीटर दूर अलवर में शादी की है. इस शादी में गौतम और पंखुड़ी की फैमिली और करीबी दोस्त ही मौजूद थे. खबरों के मुताबिक़ ये दोनों 2 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं. खास बात यह है कि, गौतम और पंखुड़ी ने टीवी के मशहूर शो 'सुर्यपुत्र कर्ण' में एक साथ काम कर चुके है. यही नहीं बल्कि, यही वो सीरियल है जंहा से इन दोनों के प्यार का सिलसिला शुरू हुआ था. इसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए है.

गौरतलब है कि, गौतम टीवी के कई मशहूर सीरियल में काम कर चुके है उन्होंने 'सरस्वतीचंद्र', 'महाकुंभ: एक रहस्य', 'एक कहानी', जैसे कई सीरियल में काम किया है. वही अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी भी टीवी की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने 'रजिया सुल्तान' और 'क्या कसूर है अमला का' जैसे कई सीरियल में काम किया है.

ये भी पढ़े

मनोज तिवारी हुए पान बेचने को मजबूर, बताया गर्व का काम

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की एक्ट्रेस इन्हें मानती है 'वंडर वुमन'

महादेव बने हवलदार, मॉनी ने किया इस तरह वेलकम

'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -