'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की एक्ट्रेस इन्हें मानती है 'वंडर वुमन'
'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की एक्ट्रेस इन्हें मानती है 'वंडर वुमन'
Share:

टीवी का सबसे चर्चित सीरियल 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. वही दर्शक भी इसे देखने के लिए काफी उत्साहित रहते है. ख़ास बात यह है कि, इस शो में जो पांच बहुओं का तालमेल दिखाया गया है वह बड़ा ही बेहतरीन है. वही पांच बहुओं में से एक बहु जो कि परी का किरदार निभा रही है वह लगातार चर्चा में बनी हुई है.

जी हां हम बात कर रहे है अभिनेत्री ओजस्वी अरोड़ा की जिन्हें शो में सबसे स्टाइलिश दिखाया गया है. ओजस्वी का कहना है कि, उन्हें अभिनेत्री कंचन गुप्ता के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है. बता दे कि, अभिनेत्री कंचन गुप्ता इस शो में उनकी सास का किरदार निभा रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ओजस्वी ने अपने बयान में कहा कि, "कंचन जी और मैं कुछ खास बाते एक दूसरे से साझा करते हैं. मेरी मां मुंबई में नहीं रहती हैं, लेकिन उनके (कंचन) साथ समय बिताना घर पर होने जैसा अहसास दिलाता है. मैं उन्हें अपनी 'वंडर वुमन' कहती हूं क्योंकि वह बहुत मजबूत और प्यारी महिला हैं."

इसके अलावा भी ओजस्वी का कहना है कि, वह शूटिंग के दौरान कंचन के साथ रिहर्सल करती हैं. वही अभिनेत्री कंचन का कहना है कि, उन्हें भी ओजस्वी के साथ रहना पसंद है. खास बात यह है कि, इस सीरियल में परी का किरदार सुंदरता, मासूमियत और कॉमेडी एंटीक्स का अद्भुत मिश्रण है.

ये भी पढ़े

'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

टीवी एक्ट्रेस के सेक्सी डांस ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को अपने ही करीबी से मिल रही है धमकियां

सुनील ग्रोवर को लेकर कपिल शर्मा ने दिया बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -