महादेव बने हवलदार, मॉनी ने किया इस तरह वेलकम
महादेव बने हवलदार, मॉनी ने किया इस तरह वेलकम
Share:

'देवों के देव...महादेव' टीवी सीरियल में भगवान शंकर के कैरेक्टर में नज़र आने वाले मोहित रैना जल्द ही डिस्कवरी जीत के सीरियल '21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897' में नज़र आने वाले हैं. इस शो में उनका काफी दमदार लुक देखने को मिल सकता है. मोहित रैना की दोस्त मॉनी रॉय ने अपने फ्रेंड के हवलदार ईशर सिंह के कैरेक्टर और इस शो का जबरदस्त वेलकम किया.

मॉनी ने कहा कि, मोहित का यह कैरेक्टर उनके अभी तक के केरेक्टर्स में से सबसे बेहतरीन है. आगे उन्होंने बताया कि, यह काफी अच्छा शो है, इस तरह के शो टीवी इंडस्ट्री में बहुत ही कम देखने को मिलते हैं. मॉनी ने बताया कि टीवी पर अक्सर सोशल ड्रामा, सास-बहू, काल्पनिक कथा, ऐतिहासिक या पौराणिक सेरेल्स को ज्यादा तवज्जो दी जाती है. मॉनी ने अपने फ्रेंड की तारीफ करते हुए कहा कि, महादेव के बाद मोहित का यह एक बेहतरीन काम है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिस्कवरी जीत पर शुरू हो रहे शो  '21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897' में मोहित रैना एक हवलदार ईशर सिंह के किरदार को निभाते नज़र आएंगे, जो 36वी सिख रेजिमेंट के 21 सिपाहियों की बटालियन को लीड करते हैं. इसी में उनके साथ विकास शर्मा भी बलविंदर सिंह का कैरेक्टर प्ले करते नज़र आएंगे. इससे पहले विक्रम एनडीटीवी इमेजिन के एक शो में हनुमान का किरदार निभा चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी एक्ट्रेस के सेक्सी डांस ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को अपने ही करीबी से मिल रही है धमकियां

'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -