'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना स्टाइलिश अवतार
'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना स्टाइलिश अवतार
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो 'झलक दिखला जा' के सीजन 8 में शिरकत कर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरने वाली अभिनेत्री- मॉडल स्कारलेट विल्सन इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि, 'झलक दिखला जा' के सीजन 8 में जब स्कारलेट विल्सन आई थी तब इस दौरान उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थी.

ठीक उसी तरह स्कारलेट विल्सन एक बार फिर सुर्खियों में है. हालांकि, इस बार वह किसी शो को लेकर नहीं बल्कि, इन दिनों वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में है. ख़ास बात यह है कि, स्कारलेट विल्सन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. यही नहीं बल्कि, स्कारलेट विल्सन आये दिन अपनी हॉट तस्वीरों को अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती है.

अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर हॉट फोटोशूट कराया है जिसमें उनका अंदाज बेहद बोल्ड नजर आ रहा है. दिलचस्प बात तो यह है कि, उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. जिसके चलते यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि, स्कारलेट ने टीवी होस्ट और पूर्व बिग बॉस रनरअप प्रवेश राणा से शादी की है. स्कारलेट ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली-2' के आइटम सॉन्ग 'मनोहारी' में भी अपना जलवा दिखाया है.

ये भी पढ़े

टीवी एक्ट्रेस के सेक्सी डांस ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को अपने ही करीबी से मिल रही है धमकियां

सुनील ग्रोवर को लेकर कपिल शर्मा ने दिया बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -