मनोज तिवारी हुए पान बेचने को मजबूर, बताया गर्व का काम
मनोज तिवारी हुए पान बेचने को मजबूर, बताया गर्व का काम
Share:

काफी लम्बे समय के बाद भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी फिल्म स्क्रीन पर वापस लौट रहे हैं. हाल ही में मनोज तिवारी की नई मूवी 'यादव पान भण्डार' का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है, जिसमें उन्हें पान की दूकान लगाते दिखाया जायेगा. इस फिल्म को फिल्म मेकर जितेश दुबे ने पायल दुबे के साथ मिलकर बनाया है.

मनोज से जब इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने आगे बताया कि जब आपको एक बेहतरीन स्क्रिप्ट वाली मूवी मिलती है, तो उसे लेकर आपके अंदर काम करने की लगन और बड़ जाती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'यादव पान भण्डार' एक बेहतरीन स्क्रिप्ट वाली मूवी है, जिसमें मनोज तिवारी के साथ गुंजन पंत को कास्ट किया गया है.

फिल्म मेकर जितेश इससे पहले 'धर्मवीर', 'मुन्नी बाई नौटंकीवाली', 'मारदेब गोली केहू ना बोली' जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं. जितेश ने बताया कि यह मूवी एक्शन, ड्रामा और इमोशन से भरपूर है, जोकि एक पानवाले की ज़िन्दगी पर आधारित है. इस फिल्म में पान वाले का किरदार मनोज तिवारी निभाते नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को अगले महीने रिलीज़ किया जायेगा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की एक्ट्रेस इन्हें मानती है 'वंडर वुमन'

महादेव बने हवलदार, मॉनी ने किया इस तरह वेलकम

'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -